सारा अली खान के हाथ लगी तीसरी बड़ी फिल्म, अब दिखाएंगे अपने डांस के जलवे!
सारा अली खान के हाथ लगी तीसरी बड़ी फिल्म, अब दिखाएंगे अपने डांस के जलवे!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों चर्चाओं में चल रही हैं. दरअसल कैटरीना ने हाल ही में रेमो डिसूजा की डांस फिल्म 'एबीसीडी 3' को करने से मना कर दिया है. कैटरीना द्वारा इस फिल्म को छोड़ने के बाद से ही मेकर्स फिल्म के लिए नई हीरोइन की तलाश में जुटे हैं. अब तक फिल्म मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडिस, कृति सेनन और श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेस के नाम पर विचार किया था लेकिन अब इस फिल्म के लिए एक और नई एक्ट्रेस का नाम सामने आया है.

ऐसा सुनने में आ रहा है कि फिल्म मेकर्स ने अब इस फिल्म के लिए सारा अली खान को कंसीडर किया है. हालाँकि अब तक ये पुष्टि नहीं हुई है कि इस फिल्म में सारा अली खान को फाइनल कर लिया गया है. आपको बता दें इस फिल्म में कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा के अलावा धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी हैं. इसी के साथ इसमें वरुण धवन भी नजर आएँगे. फिल्म के दो पार्ट तो हिट साबित हुए और इसके बाद अब मेकर्स ने तीसरा पार्ट बनाने का भी फैसला ले लिया है.

सुनने में आया है कि फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी 2019 से शुरू हो जाएगी. फ़िलहाल शूटिंग अमृतसर में होगी और इसके बाद फिल्म की पूरी टीम लंदन भी जाएगी. सूत्रों की माने तो ये फिल्म के 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने की उम्मीद लगाई जा रही है.

कटरीना नहीं बल्कि 'ABCD 3' में वरुण धवन के साथ दिखेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस

सलमान की वजह से कैटरीना ने रिजेक्ट की इतनी बड़ी फिल्म!

अपने पिता के साथ फिल्म करने में डर रही हैं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -