फिल्म रिलीज़ से पहले सारा ने फोटोग्राफर्स को भेजा इतना खास मैसेज
फिल्म रिलीज़ से पहले सारा ने फोटोग्राफर्स को भेजा इतना खास मैसेज
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सारा की फिल्म 'केदारनाथ' इसी महीने रिलीज़ होगी और इन दिनों वो जोरो-शोरो से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. आपको बता दें सारा की ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले हैं. सूत्रों की माने तो इस फिल्म में सुशांत एक मुस्लिम लड़के की भूमिका निभा रहे हैं वहीं सारा अली खान एक हिंदू लड़की की भूमिका में हैं.

चूँकि यह फिल्म सारा अली खान की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म होगी जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में सारा ने फोटोग्राफर्स को एक हाथों से लिखा हुआ लेटर भेजा हैं. सुनने में आया है कि सारा ने फोटोग्राफर्स को कॉफी पर इनवाइट किया है. सारा ने फोटोग्राफर्स को उनके डेब्यू से पहले इतनी अटेंशन देने के लिए शुक्रिया अदा किया है. इस लेटर की तस्वीर सारा ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है.

सुनने में आया है कि फोटोग्राफर्स को भी इस बात की खुशी है कि सारा ने उनके लिए वक्त निकाल कर ये लेटर लिखा. उनके इस लेटर की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं बात करे उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट की ही तो ये फिल्म 7 दिसंबर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

बिग बॉस 12: घर में जाते ही सैफ की बेटी ने निकाली दीपिका से दुश्मनी!

शादी के बाद अब रणवीर 3 दिसंबर को करने वाले हैं ये धमाका, जानिए क्या है वो

तैमूर का दीवाना है ये मशहूर अभिनेता, कर दी ऐसी डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -