शादी के बाद अब रणवीर 3 दिसंबर को करने वाले हैं ये धमाका, जानिए क्या है वो
शादी के बाद अब रणवीर 3 दिसंबर को करने वाले हैं ये धमाका, जानिए क्या है वो
Share:

बॉलीवुड के स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका इटली के लेक कोमो में दो दिवसीय शादी समारोह और बेंगलुरु-मुंबई के 3 रिसेप्शंस के बाद रणवीर सिंह थोड़े फ्री हुए होंगे. करीब 15 दिनों से चला आ रहा उनका ये शादी का समारोग सभी को उत्साहित बनाये हुए है. इसी के साथ एक जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 1 दिसंबर के रिसेप्शन के बाद अब सोमवार को रणवीर धमाका करने वाले हैं. 28 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही उनकी फ़िल्म 'सिम्बा' का ट्रेलर सोमवार 3 दिसम्बर को रिलीज़ किया जा रहा है. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है.

रणवीर सिंह के लिए साल 2018 बेहद ख़ास रहा है. साल की शुरुआत में 25 जनवरी को उनकी फ़िल्म 'पद्मावत' रिलीज़ हुई थी, जिसमें उन्होंने दिल्ली सल्तनत के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाया था, और हाल ही में उनकी पत्नी बनी दीपिका पादुकोण चित्तौड़ की रानी पद्मावती के किरदार में थीं. संजय लीला भंसाली निर्देशित 'पद्मावत' ने 300.26 करोड़ का कारोबार बॉक्स ऑफ़िस पर किया था. इसी के बाद रणवीर के साल का अंत भी दमदार तरीक़े से होने वाला है. 

29 दिसम्बर को रणवीर की 'सिम्बा' रिलीज़ हो रही है, जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. इस फ़िल्म में रणवीर पुलिस की ख़ाकी यूनिफॉर्म पहने नज़र आएंगे. 'सिम्बा', अजय देवगन की सिंघम की तर्ज़ पर बनायी गयी फ़िल्म है. हालांकि 'सिम्बा' में रणवीर का किरदार सिंघम की तरह पूरी तरह पॉजिटिव नहीं है, उसके कुछ ग्रे शेड्स भी हैं. फ़िल्म का ट्रेलर जिन लोगों ने देखा है, वो बताते हैं कि रणवीर ने फ़िल्म में विस्फोटक अदाकारी की है, वहीं विलेन के रोल में सोनू सूद उन्हें कांटे की टक्कर दे रहे हैं. 

'सिम्बा' इसलिए भी साल की अहम फ़िल्मों में शामिल है, क्योंकि इस फ़िल्म से सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान फ़ीमेल लीड रोल में हैं. 'सिम्बा' से पहले दर्शक सारा की अभनिय क्षमता केदारनाथ में देख चुके होंगे. शादी के बाद 'सिम्बा' रणवीर की पहली रिलीज़ फ़िल्म होगी और अब वो इसके प्रमोशंस में लगने वाले हैं.  

रणवीर दीपिका नहीं जायेंगे हनीमून, ये है वजह

तो अब रोहित शेट्टी खिलाड़ी कुमार को भी सिखाएंगे एक्शन !

Simmba Trailer : रणवीर ने बताया कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -