कैमरे के सामने चेहरा छुपाती नजर आई यह अभिनेत्री
कैमरे के सामने चेहरा छुपाती नजर आई यह अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को मीडिया फ्रेंडली सिलेब्रिटीज में से एक माना जाता है. वह कभी भी पपराजी को अपने आसपास मौजूद देख इरिटेट होती दिखाई नहीं आई हैं. हालांकि, इस बार वह कुछ देर के लिए ही सही लेकिन मीडिया से अपना चेहरा छिपाती दिखाई दी हैं. 

दरअसल, सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' देखने थिअटर पहुंची थीं. इस फिल्म में उनके पिता और ऐक्टर सैफ अली खान विलन के रोल में निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म देखने के लिए सारा सिंपल वाइट सूट और जूतियां पहनकर पहुंची थीं, लेकिन इसमें भी उनकी खूबसूरती देखने लायक थी.जब वह फ्रेंड का हाथ थाम थिअटर से बाहर निकलीं तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया और उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया. पपराजी को देख हमेशा की तरह इस बार भी सारा मुस्कुराती और हंसती नजर आईं.

वह कार में बैठीं और तब भी जब पपराजी उनकी तस्वीरें लेते रहे तो कुछ देर के लिए सारा ने अपने हाथों से चेहरा छिपा लिया. अब ऐसा उन्होंने फ्लैश के कारण किया या फिर मस्ती करते हुए यह तो सिर्फ अभिनेत्री ही बता सकती है. वैसे इसके बाद सारा को फिर से हंसते-मुस्कुराते ही कैमरे में कैद किया गया. अगर सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वर्ष फरवरी में उनकी और कार्तिक आर्यन की फिल्म रिलीज होने वाली है जिसे इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. वह वरुण धवन के साथ भी फिल्म 'कुली नंबर 1' में स्क्रीन शेयर करती दिखाई दें इ वाली हैं. 

फरहान अख्तर के कर सकते जल्द शादी, लेडी लव शिबानी संग करेंगे शादी

tanhaji the unsung warrior box office : अजय देवगन की फिल्म ने मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office : दीपिका की छपाक ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -