फरहान अख्तर के कर सकते जल्द शादी, लेडी लव शिबानी संग करेंगे शादी
फरहान अख्तर के कर सकते जल्द शादी, लेडी लव शिबानी संग करेंगे शादी
Share:

हिंदी फिल्मो के एक्टर फरहान अख्तर लेडी लव शिबानी दांडेकर संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों से रहते हैं. इसके अलावा यह भी जानकारी मिली ही की सोशल मीडिया पर फरहान और शिबानी की रोमांटिक तस्वीरें छाई रहती हैं. वही यदि बात की जाए हर तस्वीर में फरहान और शिबानी के बीच का प्यार और बॉन्डिंग साफ जाहिर होता है.इसके साथ  फरहान और शिबानी को इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में शुमार किया जाता है. अब ऐसी खबरें हैं ये खूबसूरत कपल इसी साल शादी के बंधन में बंधकर अपने रिश्ते को नाम दे सकता है.

इसके अलावा एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान और शिबानी साल 2020 के आखिर तक तूफान फिल्म के रिलीज के बाद शादी कर सकते हैं. यदि बात की जाये रिपोर्ट की मानें तो ऐसा भी हो सकता है कि फरहान और शिबानी साल के बीच में शादी करके फैन्स को सरप्राइज भी दे सकते हैं. फिलहाल , कपल की शादी की डेट अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन दोनों की शादी की तैयारियां शुरू होने की खबरें हैं.

इसके अलावा फरहान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो आखिरी बार सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आए थे. वही इस फिल्म में फरहान के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं. फरहान अब जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म तूफान में दिखेंगे. इस फिल्म में फरहान एक बॉक्सर का रोल निभाएंगे. फरहान की ये फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी.

Chhapaak Box Office : दीपिका की छपाक ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी, कमाए इतने करोड़

रणवीर सिंह ने जारी किया '83' का फर्स्ट लोगो, जल्द रिलीज़ होगी फिल्म

दीपिका के अलावा इन एक्ट्रेसेस ने भी अपने रोल के लिए नहीं की खूबसूरती की फ़िक्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -