KEDARNATH TRAILER : त्रासदी के बीच सारा और सुशांत के प्यार की जंग है फिल्म की कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के ट्रेलर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार था लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है क्योकि हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया. इस फिल्म में सारा और सुशांत एक-दूसरे के ऑपोसिट नजर आने वाले हैं. आपको बता दें ये फिल्म सारा की डेब्यू फिल्म है.

फिल्म के ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की कैमेस्ट्री बेहद बेहतरीन नजर आ रही हैं. सारा ने फिल्म में तारीफे काबिल एक्टिंग की है और ट्रेलर में ही उनकी शानदार एक्टिंग देखी जा सकती है. ट्रेलर से देख कर अंदाजा हो सकता है कि फिल्म की कहानी मजेदार रहने वाली है. आपको बता दें फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ के एक घंटे के अंदर ही 30 हजार लोगों ने देख लिया था.

फिल्म केदारनाथ को अभिषेक कपूर ने निर्देशित किया है. आज सुबह ही उन्होंने फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज करते हुए कहा कि इबादत के दर से आगे #KedarnathTrailer out today. अभिषेक के बाद सारा अली खान ने भी पोस्टर जारी कर कहा था कि आज केदारनाथ का ट्रेलर रिलीज होगा. बता दें पिछले काफी समय से ये फिल्म विवादों के घेरे में चल रही थी और अब तक इसे बैन करने की बाते कही जा रही हैं. आप भी देखिये फिल्म का शानदार ट्रेलर.

अपने मामा से शादी करके सम्बन्ध बनाना चाहती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस

पिता होने के नाते सैफ बेटी सारा के बॉयफ्रेंड से पूछेंगे ये 3 सवाल

केदारनाथ के सेट से आई कुछ अनदेखी तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -