केदारनाथ के सेट से आई कुछ अनदेखी तस्वीरें
केदारनाथ के सेट से आई कुछ अनदेखी तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का ट्रेलर 12 नवंबर को रिलीज होने वाला है. फिल्म के लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. इस बीच मेकर्स ने ट्रेलर से पहले ही फिल्म की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं.

आपको बता दें, इसमें से कुछ तस्वीरें कैमरे के पीछे की हैं जिसमें डायरेक्टर सारा को शॉट के बारे में बताते नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ तस्वीरें ऐसी हैं जो फिल्म का ही हिस्सा हैं और इसमें सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

सारा और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का ट्रेलर 12 नवंबर को रिलीज होने वाला है. इस बीच मेकर्स ने ट्रेलर से पहले ही फिल्म की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है जिसे सभी ने पसंद भी किया है. डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर 12 नवंबर यानि कल के दिन होगा. इसके बाद पहला गाना 'नमो नमो' हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.
 
केदारनाथ' एक लव स्टोरी है, जो साल 2013 में उत्तराखंड में आई तबाही के मंजर पर फिल्माई गई है. डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर की फ‍िल्‍म 'केदारनाथ' को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं.

इसी के साथ देख लीजिये ये तस्वीरें जो सामने आ रही हैं. मेकर्स के बीच विवाद की वजह से इस फिल्म की शूटिंग बीच में कुछ समय के लिए रोक दी गई थी. इसी बीच सारा ने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' साइन कर ली, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे.

Trailer : 'केदारनाथ' की त्रासदी को फिर देखने के लिए हो जाइये तैयार

'सिम्बा' की शूटिंग पूरी होने पर रोहित शेट्टी और सारा हुए इमोशनल

केदारनाथ : भक्तों को पीठ पर बैठाकर ले जाते दिखे सुशांत सिंह राजपूत, देखें पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -