पिता होने के नाते सैफ बेटी सारा के बॉयफ्रेंड से पूछेंगे ये 3 सवाल
पिता होने के नाते सैफ बेटी सारा के बॉयफ्रेंड से पूछेंगे ये 3 सवाल
Share:

बॉलीवुड स्टार डैफ अली खान और बेटी सारा अली खान हाल ही में करण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण 6' में नज़र आने वाले हैं. इस हफ्ते में करण के शो में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ और वरुण धवन पहुंचे थे. अगले हफ्ते शो में सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं. इस चैट शो में कई सारे खुलासे हुए हैं जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, हाल में इस आने वाले एपिसोड के प्रिव्यू विडियो में करण, सैफ से पूछते नजर आ रहे हैं, 'सारा के बॉयफ्रेंड से पिता सैफ कौन से 3 सवाल सबसे पहले पूछेंगे.' अब बेटी का सवाल है तो पिता जाँच परख कर ही लड़के को चुनेगा. वहीं सवाल के जवाब में 48 साल के सैफ कहते हैं, 'पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स'. सैफ के कॉमेंट में आगे करण कहते हैं, 'पैसे के बारे में पूछा जाना अच्छा रहेगा, मैं तो यही पहले पूछता.' इस पर सैफ कहते हैं, 'पैसा है तो मेरी बेटी से शादी कर सकते हो.' इस पर हंसते हुए सैफ से सारा कहती हैं, 'ऐसा सुनना अच्छा नहीं लगा.' हालाँकि सब कुछ हंसी में चलता है लेकिन बातें सच भी होती हैं.

वहीं सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा सारा, रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' में भी नजर आएंगी जिसका डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है.

Simmba Trailer : इस खास तारीख को होगा रणवीर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

केदारनाथ के सेट से आई कुछ अनदेखी तस्वीरें

Trailer : 'केदारनाथ' की त्रासदी को फिर देखने के लिए हो जाइये तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -