नव्या नहीं, इस एक्ट्रेस के साथ हुकअप करना चाहते हैं मीज़ान
नव्या नहीं, इस एक्ट्रेस के साथ हुकअप करना चाहते हैं मीज़ान
Share:

बॉलीवुड में हाल ही में डेब्यू कर चुके मीज़ान जाफरी फिल्म से पहले ही चर्चा में बने हुए हैं.  ऐक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी का मीजान संजय लीला भंसाली के बैनर तले बनी फिल्म 'मलाल' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं. कुछ दिन पेहलेए खबर आई थी कि मीज़ान अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली को डेट करना चाहते हैं. हलांकी उन्होंने इस बात से साफ़ इंकार भी कर दिया था. लेकिन अब उनका नाम दूसरी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है. 
 
हाल ही में एक इंटरव्यू में मीजान से पूछा गया कि वह किन्हें किल करना पसंद करेंगे किनके साथ शादी रचाना और किस के साथ हुक अप? इस सवाल पर मीजान ने जवाब दिया कि वह नव्या नवेली के साथ शादी करना पसंद करेंगे जलेकिन हुक अप सारा अली खान के साथ और अनन्या को किल करना पसंद करेंगे. जी हाँ, ऐसा ही कुछ कहा है उन्होंने. इसके अलावा उनसे इस बारे में जब उनसे फिर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नव्या के साथ वह रिलेशनशिप में नहीं हैं.

बता दें, उन्होंने कहा कि वे आपस में अच्छे दोस्त हैं और बताया, 'फ्रेंड्स का भी एक रिलेशनशिप होता है.' उन्होंने इसके बाद स्पष्ट करते हुए कहा कि यह बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का रिलेशन नहीं है. उन्होंने कहा कि दोनों अपने फ्रेंड्स के साथ थिअटर से निकलते दिखे, इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.  

मीजान इससे पहले एक इंटरव्यू में भी नव्या के साथ अफेयर की खबरों को गलत बता चुके हैं. उन्होंने कहा था, 'नव्या एक्चुअली मेरी बहन की बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों न्यू यॉर्क में साथ में कॉलेज में हैं, तो वह मेरी काफी अच्छी दोस्त है. नव्या और मेरी पिक्चर्स जब पहली बार पपराजी ने खींची, तब हम फिल्म देखने गए थे, तब लोगों को यह भ्रम हो गया था कि हम डेट कर रहे हैं, लेकिन असल में मैं अभी सिंगल हूं.' 

One Day Review : थ्रिलर फिल्म के शौक़ीन हैं तो निराश कर सकती है फिल्म

Malaal Review : सामान्य है फिल्म की कहानी, देखने पर हो सकता है मलाल

सलमान खान के लिए बुरी खबर, दबंग-3 के अभिनेता के साथ हुआ बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -