Shehar Ki Ladki Out : फिल्म के नए गाने में बादशाह-डायना के अलावा रवीना-सुनील का भी दिखा जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का नया गाना 'शहर की लड़की' रिलीज हो गया है. इस गाने के लिए सभी इंतज़ार कर रहे थे जो अब आखिर आउट हो ही गया. बता दें, गाने में बादशाह के साथ एक्ट्रेस डायना पेंटी सेक्सी मूव्स लगाती हुई नजर आ रही हैं. फिल्म खानदानी शफाखाना में डायना पेंटी नहीं है, वो सिर्फ इसी इसी गाने में नजर आ रही हैं. इस गाने में खास बात भी हैं.

अब बता दें खास बात ये है ये पुराने गाने का रीमेक है जो 90 के दशक में रिलीज हुआ था. यह सुनील शेट्टी और रवीना टंडन की फिल्म 'रक्षक' का गाना शहर की लड़की का रिक्रिएट वर्जन है. वहीं इस नए गाने में रवीना और सुनील शेट्टी भी दिखाई दे रहे हैं. चलिए आपको बता देते हैं ये नया गाना जो कुछ देर पहले रिलीज़ हुआ है और अब तक कई सारे व्यू मिल चुके हैं. यहां देखें वीडियो. 

फिल्म शानदानी शफाखाना का ट्रेलर बेहद मजेदार रहा. ये एक डिफरेंट टॉपिक को लेकर फिल्म है जो कि दर्शकों को काफी मजेदार लगेगी. फिल्म में जमकर कॉमेडी देखने को मिलेगी. सोनाक्षी सिन्हा मूवी में बेबी बेदी का रोल प्ले कर रही हैं, जो कि होशियारपुर में एक सेक्स क्लीनिक में काम करती है. सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता कर रही हैं. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अन्नू कपूर अहम रोल में नजर आएंगे. वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई के रोल में नजर आएंगे. खानदानी शफाखाना से रैपर बादशाह अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं.

Khandaani Shafakhana : Sheher Ki Ladki गाने का टीज़र हुआ रिलीज़, दिखे बादशाह और डायना

गुलशन ग्रोवर ने शेयर की 90 के दशक की तस्वीर, साथ दिखे ये सितारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -