अब इस एक्ट्रेस का ड्राइवर निकला कोविड-19 पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने परिवार संग करवाया कोरोना टेस्ट

Jul 14 2020 08:50 AM
अब इस एक्ट्रेस का ड्राइवर निकला कोविड-19 पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने परिवार संग करवाया कोरोना टेस्ट

इन दिनों बॉलीवुड में कोरोना वायरस तेजी से फ़ैल रहा है. कहीं न कहीं से कोई ना कोई खबर आ ही रही है जो चौकाने वाली है. ऐसे में आप जानते ही होंगे अब तक कई सेलेब्स के स्टाफ मेंबर्स कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. बीते शनिवार को अमिताभ बच्चन और फैमिली के अलावा कई आर्टिस्ट पॉजिटिव मिले हैं. वहीँ अब एक और बड़ी खबर आई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

जी दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में बताया है कि उनके ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है. वैसे अगर आपको याद हो तो इससे पहले कई सेलेब्स के स्टाफ मेंबर्स इसके चपेट में आ चुके हैं, जिनमे रेखा, अमिताभ, आमिर खान शामिल रहे हैं. वैसे हाल ही में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि 'उनके ड्राइवर कोविड-19 पॉजिटिव हैं.' उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'मैं आपको लोगों को बताना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बीएमसी को इस बारे में सूचना दे दी गई है. इसेक साथ ही ड्राइवर को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है. मेरे परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं.

बीएमसी की ओर से की जा रही मदद और गाइडलाइन्स के लिए शुक्रिया.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि सारा अली खान और इब्राहिम अली खान इन दिनों अपनी फिटनेस के कारण चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं. जी दरअसल दोनों इन दिनों वर्कआउट में एक दूजे का साथ दे रहे हैं और साइकिलिंग भी कर रहे हैं. बीते दिनों ही दोनों की साइकलिंग की तस्वीरें सामने आई थीं जो बेहतरीन रहीं हैं.

इमोशनल होकर अमिताभ ने दोबारा किया फैंस का शुक्रिया

कोरोना पॉजिटिव आई रेखा की रिपोर्ट! हाथ पर लगी होम क्‍वारंटीन की मुहर

श्रुति-विद्युत की 'यारा' का धाँसू ट्रेलर रिलीज, दोस्तों को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्म