इमोशनल होकर अमिताभ ने दोबारा किया फैंस का शुक्रिया

Jul 14 2020 08:39 AM
इमोशनल होकर अमिताभ ने दोबारा किया फैंस का शुक्रिया

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस समय मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं. आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अस्पताल में उनका कोरोना वायरस संक्रमण के लिए इलाज किया जा रहा है. ऐसे में बिग बी अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में हैं और वहां उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है. इस समय अमिताभ आइसोलेशन वार्ड में होने के बाद भी अपने फैंस से बातें कर रहे हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक छोटी-सी कविता ट्वीट करके अपने फैंस को एक बार फिर से थैंक्यू कहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

उन्होंने लिखा- 'प्रार्थनाओं, सद्भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है. बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने. मेरे एकाकीपन के अंधेरे को जो तुमने, प्रज्वलित कर दिया है. व्यक्तिगत आभार मैं व्यक्त न कर पाऊंगा, बस शीश झुकाके नत मस्तक हूं मैं.' वैसे अमिताभ बच्चन की इन पंक्तियों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानो अमिताभ अपने फैंस की दुआओं से बड़े खुश हैं. जी दरअसल अमिताभ ने बीते शनिवार रात को ट्वीट कर बताया था कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है. वहीँ उस समय अमिताभ ने यह बताया था कि 'उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.'

अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या की रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आयी और उसके बाद उन सभी के फैंस ने दुआओं का सिलसिला शुरू कर दिया. वैसे बीते दिनों ही अमिताभ ने ट्वीट करके लिखा था- 'उन सबका, जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मुझे समर्पित की हैं और फिक्र ज़ाहिर की है, मेरा असीमित आभार और प्यार. मेरे लिए यह सम्भव नहीं होगा कि सभी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के व्यक्तिगत जवाब दे सकूं. मैं अपने दोनों जोड़कर कहता हूं, आपके शाश्वत प्यार और अपनेपन के लिए शुक्रिया.' इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि अमिताभ की पत्नी जया बच्चन की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी है.

कोरोना पॉजिटिव आई रेखा की रिपोर्ट! हाथ पर लगी होम क्‍वारंटीन की मुहर

श्रुति-विद्युत की 'यारा' का धाँसू ट्रेलर रिलीज, दोस्तों को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्म

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं इमरान हाश्मी, वजह है यह वीडियो