श्रुति-विद्युत की 'यारा' का धाँसू ट्रेलर रिलीज, दोस्तों को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्म

श्रुति-विद्युत की 'यारा' का धाँसू ट्रेलर रिलीज, दोस्तों को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्म

हिंदी सिनेमा के नए एक्शन किंग और खूबसूरत अदाकारा श्रुति हसन की नई फिल्म यारा का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस संबंध में खुद अभिनेता विद्युत जामवाल कल जानकारी दें चुके थे कि इस फिल्म का ट्रेलर आज शाम को 4 बजे रिलीज किया जाएगा। तिग्मांशू धुलिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म दोस्ती पर आधारित है। इसमें दर्शकों को 4 दोस्तों की दोस्ती देखने को मिलेगी। जो कि बचपन से ही साथ में रहते हैं और बड़े होने पर वे कई वारदातों को अंजाम देते हैं। हालांकि फिल्म की कहानी ट्रेलर में कुछ कमज़ोर नज़र आई है। यह फिल्म फ्रांसीसी फिल्म लेस लियोनिस का रीमेक है।  

ट्रेलर की शुरुआत होते से ही आवाज आती है कि साल 1975। यह साल दो चीजों के लिए बड़ा फेमस रहा। एक तो जय-वीरू की जोड़ी और दूसरा चौकड़ी गैंग। चौकड़ी गैंग मतलब कि फिल्म में नज़र आने वाले चारों दोस्त। बचपन से ही कानूनी पचमे में पड़ने का विद्युत और उनके दोस्तों को शौक रहता है। वे इस दौरान कई कांड करते है, हालांकि हर बार वे पुलिस की नजरों से बच जाते हैं। फिल्म में विद्युत के अपोजिट एक्ट्रेस श्रुति हसन देखने को मिलेगी। फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो इसे 30 जुलाई को जी5 पर रिलीज किया जाएगा। 

विद्युत और श्रुति हसन के साथ इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतारी और संजय मिश्रा भी नज़र आने वाले हैं। विद्युत की आख़िरी फिल्म के बारे में बात करें तो एक्शन स्टार विद्युत जामवाल आख़िरी बार कमांडो सीरीज की फिल्म कमांडो 3 में देखने को मिले थे। इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन्स से उन्होंने एक बार फिर दर्शकों को कायल कर दिया था। आपको बता दें कि विद्युत मार्शल आर्ट में परिपूर्ण है।  

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं इमरान हाश्मी, वजह है यह वीडियो

छोटी उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, आख़िरी ट्वीट में फैंस से मांगी थी मदद

राजस्थान के सियासी घमासान को देख बोला यह फिल्ममेकर- RIP Congress