सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं सारा अली खान, बोली- आज मैं अपने मंसूर को बहुत मिस कर रही हूं...

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस मूवी को रिलीज हुए तीन वर्ष हो गए हैं। फिल्म के तीन वर्ष पूरे होने पर सारा अली खान ने अपने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है, जिनका पिछले साल 14 जून को देहांत हो गया था। सुशांत ने इस मूवी में मंसूर नामक एक लड़के की भूमिका निभाई थी, जो दर्शकों को केदारनाथ धाम के दर्शन कराता है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक क्लिप साझा करते हुए लिखा है कि वह आज अपने मंसूर को बेहद याद कर रही हैं।

फिल्म ‘केदारनाथ’ के तीन वर्ष पूरे होने पर दिवंगत एक्टर सुशांत को याद करते हुए सारा अली खान बहुत इमोशनल दिखाई दी। उन्होंने इस फिल्म के लिए डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर का भी शुक्रिया किया है। वीडियो साझा करते हुए सारा अली खान ने लिखा- “3 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ था। मैं कलाकार बनी एवं मेरी पहली फिल्म और मेरी सबसे स्पेशल फिल्म रिलीज हुई।”

सारा अली खान ने आगे लिखा- मैं नहीं जानती कि मैं ये बताने में भी सक्षम हूं कि केदारनाथ, इसकी यादें तथा जगहें मेरे लिए कितनी मायने रखती हैं। मगर आज मैं अपने मंसूर को बेहद मिस कर रही हूं। यह सिर्फ सुशांत के अटूट सपोर्ट, निस्वार्थ सहायता, लगातार मार्गदर्शन एवं दयालु सलाह की वजह से है कि मुक्कू आपके दिलों तक पहुंचने में सक्षम थी। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक। हमेशा याद आती है सुशांत। अभिषेक कपूर का मुझ पर भरोसा करने के लिए एवं रॉनी स्क्रूवाला, आरएसवीपी मूवीज कनिका ढिल्लों को धन्यवाद। आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए कहा था कि कैसे सुशांत ने उनका फिल्म ‘केदारनाथ’ के चलते सपोर्ट किया था। 

कैटरीना-विक्की की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर लगी मीम्स की बाढ़

मेहंदी सेरेमनी में झूमकर नाचती नजर आई कैटरीना कैफ! वायरल हुई तस्वीरें

इस रोल के साथ संजय दत्त ने की 'केजीएफ चैप्टर 2’ के सेट पर वापसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -