इस रोल के साथ संजय दत्त ने की 'केजीएफ चैप्टर 2’  के सेट पर वापसी
इस रोल के साथ संजय दत्त ने की 'केजीएफ चैप्टर 2’ के सेट पर वापसी
Share:

साउथ मूवी के जाने माने सुपरस्टार यश  की आने वाली मूवी ‘केजीएफ चैप्टर 2’  की प्रतीक्षा इंतजार फैंस लंबे वक़्त से कर रहे हैं, कोविड के कारण मूवी की रिलीज डेट को कई बार टाला जा चुका है. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने भी फिर से शूटिंग शुरू कर दी है. अभिनेता  के लिए ये साल बहुत बिजी रहा है. इस साल संजय दत्त की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो सकती हैं. एक्टर ने केजीएफ चैप्टर 2 के लिए ‘अधीरा’ के रूप में सेट पर वापस कर चुके है. संजय दत्त ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है.

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘KGF Chapter 2’ के सेट से कुछ फोटोज साझा की थीं जिसमें अधीरा की भूमिका के लिए डब करते नज़र आए थे. इस पोस्ट को साझा करते हुए संजय ने लिखा, अधीरा एक्शन में आ चुके है. ये डबिंग सेशन KGF Chapter 2 के लिए है जो सिनेमाघरों में 14 अप्रैल 2022 को रिलीज की जा सकती है.

KGF 2  के टीजर ने रचा इतिहास: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ की कुछ मूवी का इंतजार फैंस बहुत लंबे वक़्त  से कर रहे हैं. इनकी लोकप्रियता सिर्फ  साउथ  में ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं. एक ऐसी मूवी हैं कन्नड़ फिल्म ‘KGF’ है जिसके सीक्वल ‘KGF Chapter 2’ का प्रतीक्षा बेसब्री से कर रहे हैं.

KGF Chapter 2 के टीजर ने 200 मिलियन यानी 20 करोड़ व्यूज प्राप्त कर लिया है. मूवी के निर्देरशक प्रशांत नील ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी गई थी. KGF Chapter 2 में कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश अहम् भूमिका में है. संजय दत्त के अलावा रवीना टंडन लीड रोल में नज़र आने वाले है. KGF ने बॉक्स ऑफिस पर कई  रिकॉर्ड तोड़े थे. फैंस के साथ-साथ मेकर्स को भी इस मूवी से बहुत उम्मीदे हैं. KGF Chapter 2 के साथ आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे संजय दत्त: हम बता दें कि दर्शक संजय दत्त को अधीरा की भूमिका में देखने के लिए बहुत ही बेताब है. उनके किरदार को लेकर फैंस की उम्मीदें बहुत ज्यादा ही बढ़ गई हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात की जाए तो  संजय दत्त ‘तूलसीदास जूनियर’, ‘शमशेरा’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में दिखाई देंगे.

 

RRR से सामने आया जूनियर एनटीआर का इंटेस लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर

तलाक की ख़बरों को लेकर ट्रोलर्स ने किया सामंथा को ट्रोल तो एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

83 के तेलुगु वर्जन में रणवीर सिंह की आवाज बनेगा ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -