मेहंदी सेरेमनी में झूमकर नाचती नजर आई कैटरीना कैफ! वायरल हुई तस्वीरें

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से जुड़ी हर खबर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। वहीं प्रशंसक दोनों की शादी के लिए बड़े उत्सुक हैं। बता दे कि कैटरीना की शादी के फंक्शंस आज से आरम्भ हो रहे हैं। आज कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी है, जिसमें शामिल होने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज स्टार्स जयपुर पहुंच चुके हैं। स्वयं विक्की एवं कैटरीना भी पिछली शाम को हवाईअड्डे पर स्पॉट किए गए। कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल के होटल में पहुंचते ही प्रबंधन ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। कैटरीना कैफ जैसे ही होटल पहुंचीं खूब आतिशबाजी की गई। अब सोशल मीडिया पर कैटरीना की मेहंगी सेरेमनी की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज सामने आईं हैं जिसे देखकर बताया जा रहा है कि ये कैटरीना की मेहंदी की फोटोज हैं। अपनी मेहंदी सेरेमनी में वह झूमकर नाचती नजर आ रही हैं। हालांकि ये फोटोज एक एड शूट की हैं जिसे प्रशंसक मेहंदी की फोटोज बताकर वायरल कर रहे हैं। कैटरीना एवं विक्की की शादी में किसी भी फोटोग्राफर को तस्वीर खींचने की इजाजत नहीं प्राप्त हुई है।

वही इतना ही नहीं शादी में शामिल होने वाले गेस्ट्स को भी फोन ले जाने की अनुमति नहीं है। सोमवार दोपहर से कैटरीना के भाई-बहन और नजदीकी फ्रेंड्स का जयपुर पहुंचने का सिलसिला जारी है। इस शादी में सम्मिलित होने के लिए बॉलीवुड के 10 बड़े स्टार्स पहुंच रहे हैं। विक्की-कैटरीना की शादी में गेस्ट्स को लग्जरी टेंट्स में ठहराया जाएगा। हालांकि, यह सुविधा केवल वीवीआईपी मतलब स्पेशल मेहमानों के लिए ही मुहैया होगी। कहा जा रहा है कि वेडिंग प्लानर्स ने वीवीआईपी मेहमानों के लिए 10 लग्जरी टेंट्स रखने की योजना बनाई है। इन लग्जरी टेंट्स की एक रात की आरभिंक कीमत कम से कम 70 हजार रुपये तक होती है। 

इस शख्स ने फाइनल किया कैटरीना कैफ का ब्राइडल लुक, शादी में इस अवतार में सजेगी एक्ट्रेस

कैटरीना-विक्की की शादी में मेहमानों को मिल रही यह स्पेशल मिठाइयां!

बॉलीवुड ये 9 मशहूर सेलेब्स करेंगे कैटरीना-विक्की की शादी अटेंड, देंखे पूरी लिस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -