मां अमृता सिंह की इन दो फिल्मों में काम करना चाहती हैं सारा अली खान
मां अमृता सिंह की इन दो फिल्मों में काम करना चाहती हैं सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. आपको बता दें सारा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ के जरिए डेब्यू किया है. इसके बाद उनकी फिल्म सिम्बा आई थी जिसने अपने नाम शानदार कमाई दर्ज करवाई है. लेकिन सारा ने अब एक इच्छा जताई है, जिसे जानकर उनकी मां अमृता सिंह को बेहद खुशी होगी.

हाल ही में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद की तुलना अपनी मां से किए जाने पर कहा कि वो कभी भी अपनी मां जितनी अच्छी एक्ट्रेस नहीं हो सकती हैं. उन्होंने इस बारे में कहा कि, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं मां जितनी अच्छी एक्टिंग कर सकती हूं लेकिन अगर मुझे मौका मिले तो मैं ‘चमेली की शादी’ में उनका रोल निभाना चाहती हूं. ये बेहतरीन था और इसमें मां की टाइमिंग गजब की थी. इसके अलावा फिल्म ‘बेताब’ में मुझे उनकी मासूमियत भी बहुत पसंद आई थी. इस फिल्म में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसके अलावा अगर फिल्म ‘आईना’ दोबारा बनाई जाती है तो उसमें भी मैं उनका रोल निभाना चाहती हूं.’

वही सारा के वर्कफ़्रंट की बात करे तो पिछले काफी दिनों से इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ के लिए सारा का नाम सामने आ रहा था. साथ ही ये भी कहा जा रहा था कि इस फिल्म में सारा के साथ उनके पिता सैफ अली खान भी नजर आएँगे. लेकिन हाल ही में सारा ने खुद इन सभी बातों को महज एक अफवाह बताया था.

मां अमृता के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं सारा, सामने आई बेहद खूबसूरत तस्वीरें...

पापा सैफ के बाद सारा भी हुई इस फिल्म से बाहर, ये है वजह

सौतेली माँ करीना के वॉर्डरोब से ये खास चीज़ें चुराना चाहती हैं सारा अली खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -