मां अमृता के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं सारा, सामने आई बेहद खूबसूरत तस्वीरें...
मां अमृता के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं सारा, सामने आई बेहद खूबसूरत तस्वीरें...
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले काफी समय से अपनी फिल्म सिम्बा की सक्सेस को एन्जॉय कर रही थी. इसके अलावा सारा अपनी आगामी फिल्मों के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सारा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो अपनी माँ के साथ नजर आ रही हैं.

आपको बता दे सारा इन दिनों केन्या में अपनी मां अमृता सिंह के साथ छुट्टियां मना रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से वेकेशन की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सारा अपनी मां के साथ ढ़लता हुआ सूरज देखती नजर आ रही हैं. सारा अली खान की ये फोटो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Wilder and Wildest in the Wild #motherdaughter #hakunamatata #pinksky

ये तो हर कोई जनता है कि सारा अली खान अपनी मां के बेहद करीब हैं दोनों कई मौकों पर साथ साथ ही नजर आते हैं. इसलिए इन दिनों सारा अपनी माँ के साथ फुर्सत के पल एन्जॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर सारा की ये दोनों तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. अब तक सारा की इन तस्वीरों को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है और साथ ही फैंस उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

पापा सैफ के बाद सारा भी हुई इस फिल्म से बाहर, ये है वजह

सौतेली माँ करीना के वॉर्डरोब से ये खास चीज़ें चुराना चाहती हैं सारा अली खान!

माँ अमृता सिंह के साथ कब काम करेंगी सारा, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -