पापा सैफ के बाद सारा भी हुई इस फिल्म से बाहर, ये है वजह
पापा सैफ के बाद सारा भी हुई इस फिल्म से बाहर, ये है वजह
Share:

पिछले कुछ समय से यही खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान 'लव आजकल' के सीक्वल में नज़र आने वाली हैं. कहा जा रहा था कि इसमें कार्तिक आर्यन भी नज़र आने वाले हैं. लेकिन अब ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि सारा इस फिल्म से बाहर हो गई हैं. सारा के फैंस के लिए ये थोड़ी निराशाजनक बात है. लेकिन ऐसा क्यों हुआ है आइये आपको बता देते हैं. इसके अलावा  फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आ सकते है और दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में सैफ सारा के पिता का ही रोल अदा करने वाले है. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है.
 
दरअसल  सैफ अली खान ने इस सिलसिले में बात की तो उन्होंने ऐसी खबरों को गलत करार दिया है जिसमें कहा जा रहा था कि इस फिल्म के जरिए सैफ और सारा स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. खबरों की मानें तो सारा ने ही इस फिल्म से अपने कदम पीछे कर लिए है. सूत्र ने जानकारी दी है कि सारा को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई और उन्होंने इस फिल्म को अपने हाथ से जाने दिया.
 
वहीं खबर थी कि निर्देशक नितिन कक्कड़ की फिल्म जवानी जानेमन में सैफ और सारा काम कर सकते है. लेकिन अब इसे सिर्फ अफवाह कहा जा रहा है. सारा किसी अच्छी फिल्म की तलाश में हैं और इस फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें पसंद नहीं आई जिसके कारण उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया. 

सिम्बा की कमाई से रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा काम, फोटो हो रही वायरल

परिणीति ने बताया- जूता चुराई रस्म में निक ने पैसे नहीं बल्कि दिया था इतना कीमती तोहफा

सनी लियॉन के फैन हुए कार्तिक, करने लगे ऐसी हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -