एक ही एक्टर को डेट कर चुकी हैं सारा अली और अनन्या पांडे, करण जौहर ने रिवील किया नाम
एक ही एक्टर को डेट कर चुकी हैं सारा अली और अनन्या पांडे, करण जौहर ने रिवील किया नाम
Share:

कॉफी विद करण सीजन 8 का तीसरा एपिसोड आ गया है। इस एपिसोड में करण जौहर ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस सारा अली खान एवं अनन्या पांडे के कई सारे राज खोले। करण जौहर ने एपिसोड की शुरुआत में ही बता दिया कि दोनों एक ही अभिनेता काे डेट कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, करण जौहर ने उस अभिनेता का नाम भी रिवील कर दिया। आइए आपको बताते हैं वो अभिनेता कौन है जिसे सारा और अनन्या दोनों डेट कर चुकी हैं।

करण जौहर ने कहा, 'आप दोनों साथ में काम कर रही हैं। आप दोनों दोस्त हैं। ये बहुत बढ़िया है क्योंकि आप दोनों ने एक ही अभिनेता को डेट किया था। आप दोनों का एक एक्स बॉयफ्रेंड कॉमन है। आप दोनों कार्तिक आर्यन के साथ बहुत चिल हैं। एक-दूसरे के साथ बहुत सहज हैं। ये आप दोनों के लिए आसान रहा या फिर मुश्किल?' करण जौहर के इस सवाल के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सारा अली खान और अनन्या पांडे, दोनों ने ही कार्तिक आर्यन को डेट किया था।

करण के इस प्रश्न पर सारा ने कहा, 'आसान तो नहीं था। मैं ऐसा नहीं बोल सकती कि मुझे फर्क नहीं पड़ता। फर्क पड़ता है। मगर, आपको इन सबसे ऊपर उठना पड़ता है। फिल्म इंडस्ट्री में रहकर आप ये नहीं कह सकते कि ओह! मैं इससे फिर कभी बात नहीं करूंगी या इसके बाद इससे कभी नहीं मिलूंगी। ये सब नहीं होता है। वो बोलते हैं नेवर से नेवर।'

यूनिवर्सिटी में उड़ा दीपिका पादुकोण के अफेयर्स का मजाक, वीडियो देख भड़के फैंस

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को किया शादी के लिए प्रपोज, लेकिन रखी शर्त

'अफेयर दूर की बात है, हम अच्छे दोस्त तक नहीं', डेटिंग पर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -