अपने डांस को लेकर सपना का बयान, कहा- 'अगर मेरे नाचने से मेरा परिवार चलता है तो मुझे गम नहीं...'
अपने डांस को लेकर सपना का बयान, कहा- 'अगर मेरे नाचने से मेरा परिवार चलता है तो मुझे गम नहीं...'
Share:

सपना चौधरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वो अभिनेत्री जिसका नाम ही बहुत है. सपना को ये नाम और शोहरत किसी ने हथेली पर परोस कर नहीं दी थी. ये सब कुछ उन्होंने खुद की मेहनत के दम पर बनाया है. सपना आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिये उन्होंने दिन-रात एक कर चुकी है. पर फिर दुनिया ने उन्हें ताने मारना कम नहीं किया है. 

जब सपना को लोग मारते थे ताने: पुरुष प्रधान देश में किसी भी महिला का आगे बढ़ना कई लोगों को खलता है. सपना बचपन से इंस्पेक्टर बनने की इच्छा थी. पर पिता की मौत के उपरांत घर के हालात बिगड़ गई. ऐसे में उन्होंने अपने घर की जिम्मेदारी संभाली और डांस करना शुरू कर चुके है. सपना ने भले ही मजबूरी में इस काम की शुरुआत की. पर आज यही डांस उनका पैशन बन गया. 

हांलाकि, सपना के लिये करियर की ऊचाईयों को छूना बिल्कुल सामान्य नहीं था. सपना का एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा है. इस वीडियो में सपना बता रही हैं कि लोग उन्हें नाचने वाली जैसे शब्दों से पुकारा जाता था. आंखों में आंसू लिये वो कहती हैं कि अगर मेरे नाचने से मेरा परिवार चलता है, मेरी मां भाई और बहन की जिंदगी चलती है, तो मुझे कोई गम नहीं है. सपना की ये बातें किसी का भी दिल पिघला दें. लोगों की गंदी-गंदी बातें सुनने के बावजूद सपना चौधरी ने जिस तरह खुद को दूसरों के सामने पेश किया है. उसके लिये सपना की जितनी तारीफ करें कम ही हैं. हरियाणवी क्वीन की सफलता इस बात का सबूत भी है कि दुनिया चाहें कुछ बोले, अगर दिल जिद्दी हो तो आप अपनी मंजिल को हासिल कर ही लेती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Likhari (@likhari_100)

बीच समंदर में डुबकी लागते हुए दिशा ने शेयर की फोटो, फैंस के साथ टाइगर भी हुए दीवाने

मदुरई में कट्टरपंथियों ने की द कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग रोकने की कोशिश, विवेक बोले- आतंकियों से हमदर्दी क्यों ?

राकेश के परिवार से मिली शमिता शेट्टी, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -