सपना चौधरी ने टिकटॉक वीडियों में किया जमकर डांस, फैंस ने किया वारयल
सपना चौधरी ने टिकटॉक वीडियों में किया जमकर डांस, फैंस ने किया वारयल
Share:

अपने डांस के कारण पूरे देशभर में हरयावणी क्वीन सपना चौधरी बेहद फेमस हो गई हैं. उनके वीडियोज आए दिन यूट्यूब पर धूम मचाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के गाने ट्रेंड में बने रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है सपना चौधरी के वीडियोज अब Tik Tok पर भी छाया हुआ है. लोग सपना चौधरी के ना सिर्फ डांस के फैन हैं बल्कि उनके एक्सप्रेशन और अदाओं के भी फैन हैं. सपना चौधरी के Tik Tok पर वीडियोज में उनके एक्सप्रेशन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जैसा कि हमें पता है सपना कई तरह के गानों पर डांस करते नजर आती हैं चाहे वह पंजाबी हो या हरयाणवी या फिर भोजपुरी. उनके लगभग हर वीडियों को फैंस बड़ी दिलचस्पी से देखते है.

'पवन सिंह' का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, बने हुए है सुर्खियों में

आए दिन यूट्यूब पर सपना चौधरी अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं लेकिन अब उन्होंने Tik Tok पर भी अपना अकाउंट बना लिया है और आए दिन वहां भी वीडियोज शेयर करते रहती हैं. इन वीडियोज में सपना चौधरी अपने देसी अंदाज में दिखती हैं जिसके लोग दिवाने हैं. बता दें कि सपना चौधरी अपने एक वीडियो में पूरी देसी ड्रेस में दिखी हैं और वह एक बेहद रोमांटिक गाने में डांस भी कर रही हैं.

स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर 'सपना चौधरी' में दिखी देशभक्ति की भावना, खास अंदाज में फैंस को दी बधाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आपने सपना चौधरी को हरयाणवी गाने पर डांस करते देखा होगा. जो यूट्यूब और सोशल मीडिया पर छाया रहता है. लेकिन Tik-Tok के एक वीडियो में उनका अंदाज बिल्कुल अलग और बेहतरीन है. बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में Tik Tok पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह “कजरा मौहब्बत वाला” गाने पर डांस करते दिख रही हैं. इस Tik-Tok वीडियो में वह थोड़ी अलग दिख रही हैं. इस वीडियो में उनके अंदाज और एक्सप्रेशन को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

अनुष्का संग रिश्ते पर प्रभास ने दिया यह बड़ा बयान, कहा- हम केवल...'

स्वतंत्रता दिवस पर 'नेताजी' बने कमल हासन, इंडियन-2 का पोस्टर रिलीज

देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत है ये भोजपुरी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -