देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत है ये भोजपुरी फिल्म

देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत है ये भोजपुरी फिल्म

आज यानी 15 अगस्त के दिन हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा होता है. ऐसे में अगर टीवी पर कुछ अच्छी फिल्में देखने को मिल जाएं तो कहना ही क्या. आप ही बताइए क्या आप ऐसे मौके पर टीवी पर कोई देशभक्ति फिल्म नहीं तलाशते तो अगर आप भी ऐसे दर्शकों में से एक हैं तो चिंता किस बात की हम आपको बता रहे हैं देशभक्ति से लबरेज कुछ ऐसी भोजपुरी फिल्मों के नाम जिन्हें देखकर खुश हो जाएगा आपका दिल.भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari की फिल्म 'आतंकवादी' एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है. फिल्म में खेसारी के साथ-साथ जाने माने भोजपुरी एक्टर अवधेश मिश्र और शुभी शर्मा ने जबर्दस्त अभिनय किया है. फिल्म को एम.आई. राज ने डायरेक्ट किया है, वहीं इसको लिखा मनोज के. कुशवाहा ने है. वैसे तो इस फिल्म में नज़र आने वाली भोजपुरी जगत की खूबसूरत अदाकारा शुभी शर्मा ने बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेलकम बैक' में एक आइटम नंबर भी किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

रामगोपाल वर्मा ने अपनी ऩयी फिल्म का निर्माण किया शुरू

इसी साल ईद पर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की  आई फिल्म 'बॉर्डर' ने आते ही भोजपुरी के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया था. फिल्म में भोजपुरी जगत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे लीड रोल में हैं. फिल्म का टाइटल साफ करता है कि फिल्म आर्मी के जवानों पर आधारित है. फिल्म में निरहुआ के साथ प्रवेश लाल, शुभी शर्मा और संजय पांडे जैसे दिग्गज कलाकार भी मौजूद हैं.भोजपुरी सिनेमा के इमरान हाशमी कहे जाने वाले अरविंद अकेला कल्लू और रितेश पाण्डेय की फिल्म 'इंडिया vs पाकिस्तान' एक देशभक्ति फिल्म है. इस फिल्म को फ़िरोज़ खान ने डायरेक्ट किया है वहीं फिल्म का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. ये फिल्म भारत और पाकिस्तान की दुश्मनी को लेकर बनाई गई है. 

इस तेलुगु फिल्म को मिले तीन राष्ट्रीय पुरस्कार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुपरस्टार पवन सिंह की भोजपुरी हिट फ़िल्म'ग़दर' को रमाकांत प्रसाद ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को पवन सिंह की बेस्ट एक्शन फिल्म के तौर पर भी जाना जाता है. फिल्म में पवन सिंह के साथ साथ निधि झा, नेहा सिंह और सुशील सिंह जैसे दिग्गज कलकार मौजूद हैं.'ससुरा बड़ा पईसावाला' और रानी नम्बर 786 जैसी फ़िल्मों में अपनी अदाकारी से दीवाना बनाने वाली रानी चटर्जी और भोजपुरी अभिनेता शिवम तिवारी की फिल्म 'फौजी- एगो योद्धा' एक देशभक्ति फिल्म है. इस फिल्म में ख़ास बात ये है कि इस फिल्म में एक ऐसा भी गाना है जोकि फेमस सिंगर उदित नारायण, कल्पना और इंदु सोनाली द्वारा गाया गया है. फिल्म की हीरोइन रानी ने अपनी पहली फिल्म मनोज तिवारी के साथ की थी जिसका नाम 'ससुरा बड़ा पईसावाला' था.

इस बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म में होगी प्रिंस सिंह और रूपा सिंह की रोमांटिक केमेस्ट्री

भोजपुरी गीत 'बोलबम के साड़ी चाही' हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर मिले इतने व्यू

भोजपुरी फिल्म ‘जय हिंद’ है एक योध्दा की कहानी, इन कलाकारों की है महत्वपूर्ण भूमिका