स्वतंत्रता दिवस पर 'नेताजी' बने कमल हासन, इंडियन-2 का पोस्टर रिलीज
स्वतंत्रता दिवस पर 'नेताजी' बने कमल हासन, इंडियन-2 का पोस्टर रिलीज
Share:

कल स्वतंत्रता दिवस के ख़ास मौके पर साउथ सुपस्टार कमल हासन की आगामीग फिल्म इंडियन 2 का नया पोस्टर जारी किया गया है और इसमें कमल हासन का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है. बता दें कि कमल खाकी ड्रेस में नजर आ रहे हैं जो कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोशाक से काफी मेल खा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर शंकर द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर इस पोस्टर को साझा किया गया है. आप देख सकते हैं कि इस पोस्टर में 'स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं' भी लिखा हुआ है.

बता दें इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें कमल हासन एक बुजुर्ग के किरदार में नजर आए थे और यह फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल बताई जा रही है. फिल्म को लायका के बैनर तले तैयार जा रहा है. इसमें सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इससे पूर्व में कुछ रिपोर्ट्स में यह बताया था कि इंडियन 2 फिल्म बंद हो सकती है और इसके साथ ही दावा यह भी किया जा रहा है कि डायरेक्टर शंकर और फिल्म के निर्माताओं के बीच बजट लेकर कुछ अनबन हो गई थी. अतः इस कारण से ही फिल्म की शूटिंग में दिक्कत आ रही थी. डायरेक्टर और लाइका प्रोडक्शन के बीच फिल्म के बजट को लेकर सहमति नहीं बन रही थी,हालांकि इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

 

इस सुपरस्टार ने 400 क्रू मेंबर को बांटी गोल्ड रिंग

इस तेलुगु फिल्म को मिले तीन राष्ट्रीय पुरस्कार

रामगोपाल वर्मा ने अपनी ऩयी फिल्म का निर्माण किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -