'पवन सिंह' का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, बने हुए है सुर्खियों में

'पवन सिंह' का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, बने हुए है सुर्खियों में

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में अभिनेता पवन सिंह काफी चर्चा में हैं. हाल ही में अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने पवन सिंह और उनके परिवार के खिलाफ मलाड के मालवानी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करायी. इसमें अक्षरा सिंह ने पवन और उसके परिवार पर धमकी देने का आरोप लगाया. इसके साथ ही पवन सिंह के दोस्‍तों पर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अश्‍लील और भद्दे कमेंट करने का भी आरोप भी लगाया. ऐसे में भोजपुरी की सबसे चर्चित जोड़ी विवादों के चलते सुर्ख़ियों में छाए हुई हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

भोजपुरी फिल्म ‘जय हिंद’ है एक योध्दा की कहानी, इन कलाकारों की है महत्वपूर्ण भूमिका 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसे में जहां एक तरफ अक्षरा की तरफ से लगाये गए आरोपों के चलते पवन सिंह चर्चा में बने हुए हैं वहीं दूसरी तरफ काजल राघवानी के साथ उनका एक रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया का पॉपुलर गाना 'चल चला रानी रिहर्सल करा दी' काफी ज्यादा पसंद किया गया गाना है.

भोजपुरी गीत 'बोलबम के साड़ी चाही' हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर मिले इतने व्यू

मंगलवार को इस गाने को यूट्यूब पर मौजूद DRJ Records Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया. पवन सिंह और काजल की फैनफॉलोइंग के चलते इस गाने को कुछ ही देर में लाखों व्यूज़ मिल गए. यहां देखिए काजल राघवानी और पवन सिंह का ये रोमांटिक वीडियो...वहीं बात करें अक्षरा और पवन सिंह की तो अब ये दोनों साथ काम नहीं करते बल्कि अक्षरा सिंह ने आरोप लगाया है कि पवन सिंह ने उनके साथ काम करने वाले लोगों को डराया धमकाया है. अक्षरा ने ये भी माना है कि इन दोनों का रिश्ता काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ है. ऐसे में मालूम होता है कि फैंस अब अपने फेवरेट भोजपुरी सुपरस्टार्स को कभी साथ नहीं देख केंगे.

इस तेलुगु फिल्म को मिले तीन राष्ट्रीय पुरस्कार

रामगोपाल वर्मा ने अपनी ऩयी फिल्म का निर्माण किया शुरू

इस बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म में होगी प्रिंस सिंह और रूपा सिंह की रोमांटिक केमेस्ट्री