इस शख्स ने सपना को कहा रामकली, वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो
इस शख्स ने सपना को कहा रामकली, वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो
Share:

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पूरे देश में अपने डांस के लिए पहचानी जाती हैं और सपना के डांस के लोग इतने दीवाने हैं उनका शो हमेशा हाउसफुल ही रहता है. साथ ही सपना जिस भी शहर में जाती हैं वहां उनका डांस देखने लिए इस कदर फिन्स का हुजूम उमड़ता है कि कई बार तो बवाल ही हो जाता है और वैसे वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पाई जाती हैं और अपने फोटोज, वीडियोज शेयर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. 

सपना की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि लोगों ने उनके नाम से सोशल मीडिया पर कई पेज भी बना रखे हैं और जिन पर वो उनके फोटोज और वीडियो शेयर होते रहते हैं. इसी बीच सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका अलग ही रूप दिखेगा. सपना को आपने वैसे हमेशा मस्त होकर कई दफाडांस करते हुई देखा होगा. हालांकि वायरल वीडियो देखकर थोड़ी देर तो आप भी हैरान रह जाएंगे कि क्या यह सच में सपना ही हैं ?

खास बात यह है कि जो सपना हमेशा खुलकर डांस करने के लिए जानी जाती हैं वो सपना रोमांटिक डांस कर रही हैं और वायरल वीडियो में उनके साथ उनका एक दोस्त भी नजर आ रहा है और दोनों ‘चुरा लिया है तुमने’ गाने पर रोमांटिक हुए जा रहे हैं. लेकिन सपना ने यह वीडियो टिक टॉक पर बनाया है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

केजरीवाल को जड़ा थप्पड़, सपना बोलीं-'भगवान ने दे दिया जवाब !'

नीले कपड़ों में सपना ने दिखाया सेक्सी फिगर, VIDEO को मिलें 81 मिलियन व्यू

सपना को सड़क पर लेटा देख भड़के फैंस, कहा- 'हमारे बिस्तर पर...'

VIDEO : सपना ने कहा- बस, अब और नहीं, लड़के ने दी यह चीज और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -