सपना को सड़क पर लेटा देख भड़के फैंस, कहा- 'हमारे बिस्तर पर...'

आप सभी जानते ही हैं कि हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों मीडिया में काफी चर्चाओं में चल रहीं हैं और उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में हाल ही में उनका और पंजाबी गायक दलेर मेहंदी का गाना ‘बावली तरेड़’ लॉन्च हुआ है और इसने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. वहीं एक तरफ सपना की तस्वीरें भी कम नहीं है जो इन दिनों चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की फोटो वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं.

इस फोटो को शेयर कर सपना ने लिखा है "style is a way to say who you are without having to speak"#workholic #positivevibes #desiqueen #success #family #loveyourself #relaxing इस तस्वीर के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. जी हाँ, सपना चौधरी पहाड़ों पर छुट्टियां मना रही हैं और इस दौरान उन्होंने आज सोशल मीडिया पर एक और फोटो अपलोड की है जिसमें वह सड़क के बीच में लेटी हुई हैं. जी हाँ, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी आए दिन मीडिया में काफी सर्खियों में रहती हैं और इस बार इसकी वजह उनकी तस्वीरें हैं. पहाड़ी वादियों को निहारती हुईं सपना इनमें से एक तस्वीर में सड़क पर लेटी हुईं और एक दूसरी तस्वीर में सड़क पर ही बैठी हुई स्माइल कर रही हैं.

वहीं उनकी लेटी हुई तस्वीर के कारण फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया है और यह तक कह दिया है कि ''हमारे बिस्तर पर आकर लेट जाओ लेकिन यूँ सड़क पर न लेटो.'' सपना इन दिनों किसी शो में नहीं दिखाई दे रहीं लेकिन अपने डांस के कारण चर्चाओं में हैं.

पहली बार स्विमसूट में नजर आई अदिति भाटिया, दिखाया बोल्ड अवतार

पार्थ समथान ने ऐसे मनाया मजदुर दिवस, देखकर हंस पड़ेंगे आप

ड्रग्स के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा मॉडल के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -