सपना चौधरी के नए गाने ने लगाई आग, रिलीज के साथ ही मिले लाखों व्यूज
सपना चौधरी के नए गाने ने लगाई आग, रिलीज के साथ ही मिले लाखों व्यूज
Share:

अपने डांस से सबको अपना दीवाना बनाने वाली जानी मानी मशहूर हरियाणा की लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी एवं गायक विश्वजीत चौधरी का हाल ही में एक नया सांग रिलीज हुआ है। इस सांग ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। इस सांग का नाम है मिल्की... विश्वजीत चौधरी के साथ इस सांग को रुचिका जांगिड़ ने गाया है। सांग रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में बना हुआ है, इसे यूट्यूब पर अब तक 27 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। सांग के लिरिक्स नवीन विशु बाबू ने लिखे हैं। 

साथ ही सपना चौधरी के दीवाने प्रशंसक उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। शायद यही वजह है कि उनका ये सांग इतना पसंद किया जा रहा है। इस सांग में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत तथा देसी स्टाइल में नजर आ रही हैं। सांग की अवधि 3 मिनट 44 सेकेंड की है। मिल्की सांग को 24 फरवरी को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था।

वहीं, दूसरी ओर डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अब भोजपुरी सांग्स में भी अपने डांस का तड़का लगाती दिखाई देगी। सपना भोजपुरी सिनेमा जगत के अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। साथ ही ये पहली बार नहीं है जब सपना के गाने ने इतना धमाल मचाया है इसे पहले भी सपना के गाने रिलीज होते ही खूब वायरल हुए है। 

क्रिकेट के बाद ये मशहूर खिलाड़ी अभिनय में लगाएगा चौके-छक्के, रिलीज हुआ फिल्म का टीजर

दुबई में शुरू हुई शिवरात्रि की तैयारियां

प्रभास की मेगा बजट फिल्म ‘सालार’ की रिलीज डेट आई सामने, फैंस में मचा भारी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -