प्रभास की मेगा बजट फिल्म ‘सालार’ की रिलीज डेट आई सामने, फैंस में मचा भारी धमाल
प्रभास की मेगा बजट फिल्म ‘सालार’ की रिलीज डेट आई सामने, फैंस में मचा भारी धमाल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए  हैं। जहां अभिनेता की आगामी फिल्म सालार की रिलीज तारीख अब सामने आ चुकी है जी हां आपको बता दें, ये मूवी 14 अप्रैल 2022 को विश्वभर में रिलीज होने वाली है। इस मूवी में प्रभास के साथ श्रुति हासन मुख्य किरदार अदा करती दिखाई देगी। वही कुछ दिनों पूर्व फिल्म का मुहूर्त था जिसमें फिल्म के निर्माताओं के साथ प्रभास भी सम्मिलित थे।

वही मुहूर्त की तस्वीरें साझा करते हुए प्रभास ने लिखा था, ‘एक और सफर के आरम्भ करते हुए। सालार को हुआ आरम्भ।’ फिल्म की रिलीज दिनांक सामने आने के पश्चात् प्रशंसकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। जहां प्रभास के सभी प्रशंसक चाहते हैं कि ये फिल्म उनकी सारी बीती फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दे। इससे पूर्व फिल्म से प्रभास का लुक सामने आया था। 

इसके साथ ही प्रभास के लुक की तस्वीर साझा करते हुए निर्माताओं ने लिखा था, ‘एक्शन फिल्म सलार। द मोस्ट वॉयलेंट मेन, जिसे वन मैन कहा जाता है। द मोस्ट वॉयलेंट। फिल्म के लिए प्यार, भाषा की बंदिशें तोड़कर आपके लिए प्रस्तुत है इंडियन फिल्म।’ फिल्म में प्रभास बहुत एक्शन करते दिखाई देंगे। फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए प्रभास ने कहा था, ‘मैं हमेशा से ही होमेबल फिल्म्स के साथ कार्य करना चाहता था। मुझे नहीं लगता कि एक एक्टर के रूप में मेरे लिए इससे उत्साहित मौका और कोई हो नहीं सकता है।’

बॉलीवुड सितारों का बढ़ा खतरा! विजय देवरकोंडा के बाद इस साउथ सुपरस्टार में मारी मुंबई में एंट्री

रूस में होगी विजय सेतुपति और थालापति विजय की इस जबरदस्त फिल्म की शूटिंग, मचेगा धमाल

खेसारी लाल या पवन सिंह नहीं, इस सुपरस्टार के साथ भोजपुरी फिल्म में होगी सपना चौधरी की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -