क्रिकेट के बाद ये मशहूर खिलाड़ी अभिनय में लगाएगा चौके-छक्के, रिलीज हुआ फिल्म का टीजर
क्रिकेट के बाद ये मशहूर खिलाड़ी अभिनय में लगाएगा चौके-छक्के, रिलीज हुआ फिल्म का टीजर
Share:

भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह की मूवी 'फ्रेंडशिप' का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर का आरम्भ एक डायलॉग से होता है, खौफ…खौफ एक ऐसी भावना है जो एक बार छोड़कर गया तो वापस कभी नहीं लौटता और वो भावना स्टूडेंट्स के बीच कभी नहीं रहती। वही इस डायलॉग के साथ होता है हरभजन सिंह का प्रवेश। हरभजन गुस्से के साथ एंट्री मारते हैं। टीजर में बताया गया है कि हरभजन एक कॉलेज विद्यार्थी की भूमिका निभा रहे हैं तथा इस बीच उनकी जिंदगी में बहुत उथल-पुथल होती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3)

साथ ही कभी किसी के साथ उनका विवाद होता है तो कभी कॉलेज के लिए वह कोई मैच लड़ते हैं। हरभजन के साथ मूवी में अर्जुन तथा लोसलिया मारिया साथ हैं। फ्रेंडशिप के टीजर को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। वैसे बता दें कि हरभजन इससे पूर्व भी कई बार मूवीज में दिखाई दे चुके हैं। हालांकि वह स्पेशल अपीयरेंस में नजर आए थे। सबसे पहले वह सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा तथा अक्षय कुमार की मूवी 'मुझसे शादी करोगी' में दिखाई दिए थे। इसके पश्चात् वह पंजाबी फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं।

तत्पश्चात, वह सेकेंड हैंड हसबैंड में भी दिखाई दे चुके हैं। इस फिल्म में उन्होंने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि हरभजन ने वर्ष 2016 में टी 20 इंटरनैशनल मैच खेला था। तबसे अभी तक वह भारतीय टीम के लिए खेलते दिखाई नहीं दिए हैं। हालांकि आईपीएल में वह अपना जबरदस्त खेल बताते रहते हैं।

दुबई में शुरू हुई शिवरात्रि की तैयारियां

प्रभास की मेगा बजट फिल्म ‘सालार’ की रिलीज डेट आई सामने, फैंस में मचा भारी धमाल

राणा दग्गुबाती ने ‘हाथी मेरे साथी’ का पोस्टर शेयर कर बताया कब रिलीज होगा ट्रेलर?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -