'गोली चल जावेगी' गाने पर थिरकी सपना चौधरी, मस्त डांस स्टेप ने दर्शको को किया पागल
'गोली चल जावेगी' गाने पर थिरकी सपना चौधरी, मस्त डांस स्टेप ने दर्शको को किया पागल
Share:

अनोखे अंदाज में डांस करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने एक ताजा वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है. जो इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाल रंग का सूट सलवार पहन स्‍टेज पर ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी का कोई भी वीडियो आते ही छा जाता है, ठीक उसी तरह उनका यह ताजा वीडियो गदर मचा रहा है. इस वीडियो में वह अपने फेमस हरियाणवी गाने 'गोली चल जावेगी' पर डांस का जलवा दिखा रही हैं. कुछ ही घंटे में उनके इस वीडियो को 28 हजार बार देखा जा चुका है. जो उनकी बढ़ती लो​कप्रियता को दर्शाता है.

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियां है यह, साल की इनकम जान कर उड़ जायेंगे होश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना चौधरी बिग बॉस में भी नजर आई थी. जिसमें उन्होने अपने सह प्रतिभागियों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन किया था. लेकिन शो को जीतने में सफल नही सकी है. वही शो में उनके प्रदर्शन के चलते उनकी लोकप्रियता में भी बढ़ोतरी हुई और इसे देखते हुए उन्होंने अपनी फीस में भी बढ़ोत्तरी की थी. सपना चौधरी बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी है. इसके अलावा वह अभय देओल की फिल्म में स्पेशल नंबर भी करती नजर आई थी. सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्यो का यो काजल’ आज भी इंटरनेट पर वायरल होता हैं.

दीपिका ने बताया फिल्म छपाक का पसंदीदा सीन, एक्सपीरियंस को लेकर किया खुलासा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि सपना चौधरी ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी का भी दामन थामा है. वह कई मौकों पर भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करती भी नजर आई हैं. सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी है कि उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. सपना चौधरी अपने फैन्स को निराश नहीं करती और सभी प्रशंसकों का दिल खोलकर स्वागत करती है. सपना चौधरी की सुरक्षा में कई बॉडीगार्ड भी लगे रहते हैं.

BOX OFFICE COLLECTION: सिनेमाघरों में पति पत्नी और वो का जलवा बरक़रार, अब तक इतना हुआ कलेक्शन

रणवीर सिंह ने किया ये बड़ा कारनामा, बॉलीवुड के इस अभिनेता को भी पछाड़ा

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का पहला गाना रिलीज़, 'मुकाबला' में दिखा जबरदस्त डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -