बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पर इस एक्ट्रेस ने कसा तंज, कहा- 'फेम के लिए मुफ्त में आ गए...'
बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पर इस एक्ट्रेस ने कसा तंज, कहा- 'फेम के लिए मुफ्त में आ गए...'
Share:

'बिग बॉस' में नजर आ चुकीं पायल रोहतगी इन दिनों शो के नए सीजन में आए लोगों की बुराई करने में पीछे नहीं है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में शो के इस सीजन के प्रतिभागियों को 'जॉबलेस' कहा है. जी हाँ, अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे शो के प्रतिभागियों पर फब्तियां कसने के अलावा पायल ने इन्हें 'जॉबलेस' भी कहा है और उनका कहना है कि इन सभी में किसी के पास कोई काम नहीं है.

हाल ही में पायल ने एक ट्वीट किया, जिसमे लिखा है- "राम-राम जी. अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और अबु मलिक इन सभी के पास वर्तमान में कोई काम नहीं है..इसलिए इन्होंने पैसों के लिए 'बिग बॉस 13' करने का फैसला लिया है. बाकी जो हैं वे बेमतलब के हैं जिन्हें सिर्फ फेम की जरूरत है इसलिए ये मुफ्त में ही आ गए होंगे. मैं भी 'जॉबलेस' थी जब मैं 'बिग बॉस' में गई थी." वहीं अब पायल का यह ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया और वह ट्रोल हो गईं और उनके ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, "इसमें कोई दिमाग नहीं है."किसी ने कमेंट किया, "आप जॉबलेस थीं नहीं, आप अब भी जॉबलेस हैं."

इसी के साथ एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "आप जॉबलेस थीं तो 'बिग बॉस' में आई थीं और इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें जो कोई भी आ रहा/रही है, वह जॉबलेस ही हो." आप सभी को बता दें कि पायल 'बिग बॉस' के दूसरे सीजन में नजर आईं थीं और उस दौरान शो के दूसरे प्रतिभागी राहुल महाजन संग रिलेशन को लेकर पायल लगातार सुर्खियों में रही थीं लेकिन घर से बाहर आने के बाद दोनों अलग नजर आए थे.

शेफाली बग्गा के कारण फूट-फूटकर रोईं देवोलीना, कहा- 'चालाक लोमड़ी...'

नवरात्र में नायरा की खूबसूरती देख कार्तिक के मुँह से निकल जाएगा यह शब्द, वेदिका होगी गुस्सा!

'ये रिश्ता...' के सेट से सामने आई नवरात्रि स्पेशल महाएपिसोड की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -