Video: सपना का यह अवतार देखकर हैरान रह गए फैंस
Share:

टीवी जगत में धूम मचा देने वाली सपना चौधरी इन दिनों अपने नए अवतार से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. इन दिनों सपना का लुक वाकई में कमाल है और सपना के लुक को देखकर लोगों की आँखे खुली की खुली ही रह जाती है. सपना अब पहले से काफी बदल चुकीं हैं और उनके लुक्स में जो बदलाव आए हैं वह सभी उनके टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद हुए हैं.

बिग बॉस में आने के बाद सपना इतनी बदल गई कि क्या कहना. अब सपना का लुक सबसे अलग और सबसे शानदार हो चुका है वह पहले से काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आने लगी हैं. सपना एक हरियाणवी डांसर हैं और उनके एक ठुमके से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है. सपना एक बहुत अच्छी डांसर होने के साथ ही एक शानदार सिंगर भी है. इनके कई गाने आप सभी ने सुने ही होंगे. सपना अब बोल्ड लुक में नजर आती हैं और उनका यह बिंदास और सेक्सी लुक अब सभी को भाता है.

सपना ने मेकओवर कर खुद को पूरी तरह बदल लिया है और उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. यह वीडियो सपना ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है जो बहुत ही शानदार है. इस वीडियो में सपना किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रहीं हैं. इन दिनों सपना अपनी फिटनेस और अपने मेकओवर पर पूरा ध्यान दे रहीं हैं और खुद को सेक्सी और फिट दिखाने की कोशिश में लगी हुईं हैं.

Video : अरे हां ये सपना चौधरी ही हैं... देखकर हो गए ना हैरान

जब-जब सपना चौधरी ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

‘बैरी कंगना -2’ की रिलीज डेट खिसकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -