जब-जब सपना चौधरी ने दिखाया अपना कूल अवतार
जब-जब सपना चौधरी ने दिखाया अपना कूल अवतार
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के जलवे दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं. वह अब पहले से ज्यादा चर्चाओं में रहने लगी है साथ ही वह काफी हॉट और बोल्ड हो गई है. गौरतलब है कि सपना चौधरी जब से टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी हैं तभी से उनकी किस्मत के सितारे चमक गए हैं. सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी कटिव रहती हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर तहलका कर देती हैं.

 

जी हां एक बार फिर सपना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बढ़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सपना काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सपना अपनी इसी तरह की तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों बटोर चुकी हैं. सपना ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की हैं वे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है वही सपना के फैंस भी उनके इस नए अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं.

 

सपना इन दिनों भोजपुरी फिल्मों को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं. बताया जा रहा है कि सपना सुपरस्टार रवि किशन की भोजपुरी फिल्म 'बेरी कंगना 2' में आइटम सांग करती नजर आएँगी. यही नहीं बल्कि इन दिनों सपना चौधरी के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में भी हो रहे हैं. सपना चौधरी जब बिग बॉस के घर में थीं तब वह अक्सर अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. पिछले दिनों सपना चौधरी के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल किया था.

ये भी पढ़े

हॉट अंदाज़ में दिखी 'ड्रीम गर्ल'

डॉ. हाथी के पार्थिव शरीर की तस्वीरें आई सामने

Video: 'बेपनाह' के थीम सांग में इस अंदाज में नजर आए जोया और आदित्य

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -