इस भोजपुरी फिल्म में सपना चौधरी का आइटम सांग
इस भोजपुरी फिल्म में सपना चौधरी का आइटम सांग
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी इन दिनों जमकर धमाल कर रही है. जब से सपना ने बिग बॉस के घर में इंट्री में मारी तभी से वह और भी मशहूर हो गई है. गौरतलब है कि अब सपना बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में आने को तैयार है. अब हाल ही में सपना का एक आइटम सांग शूट किया गया जिसमे उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

इसके अलावा सपना के साथ इस आइटम सांग में अभिनेता राजू श्रेष्ठा नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम 'एक्शन क्वीन मधुबाला' बताया जा रहा है. वही फिल्म को सनी कपूर ने तैयार की है. अगर बात करें बॉलीवुड दुनिया की तो वह बहुत ही जल्द अभिनेता अभय देओल के साथ फिल्म 'नानू की जानू' में नजर आने वाली है. इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो चुका है और काफी सुर्खियों में चल रहा है. इस गाने में आप देख सकते है कि सपना अपने पुराने अंदाज में डांस करती नजर आ रही है.

 

बीते कुछ दिनों पहले सपना की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल कर दिया था. तस्वीर को देखकर लग रहा था कि सपना को पुलिस ने गिरफ्तार का लिया है. दरअसल जब सपना से इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसी कोई बात नहीं थी और ये फोटोज उनके एक कार्यक्रम के दौरान किसी ने लिए थे पुलिस उनकी सुरक्षा के लिए तैनात थी. ख़ास बात यह है कि सपना भी अब एक मशहूर सेलेब्रेटी के रूप में स्थापित हो चुकी है आज के समय में उनके साथ हर कोई सेल्फी लेना चाहता है. अब देखना ये है कि सपना बड़े परदे पर क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

सपना चौधरी को मिला विदेशी दूल्हा, जल्द होने वाली है शादी

'नानू की जानू' बन सपना चौधरी ने फिर कर दिया हंगामा

बिग बॉस में आने के बाद और भी मशहूर हो गए ये कंटेस्टेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -