सपना चौधरी को मिला विदेशी दूल्हा, जल्द होने वाली है शादी
सपना चौधरी को मिला विदेशी दूल्हा, जल्द होने वाली है शादी
Share:

बिगबॉस में आने के बाद हर कोई स्टार बन जाता हैं और ऐसी ही स्टार बनी हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी. सपना चौधरी बिगबॉस 11 का हिस्सा बनी थी. सपना अपने शानदार डांस के लिए इतनी ज्यादा मशहूर हो गई कि उन्हें अब बॉलीवुड में भी एंट्री मिल गई. हाल ही में ऐसी खबरें सुनने में आई हैं कि सपना चौधरी को एक विदेशी दूल्हा मिल गया हैं. लेकिन अब आप कुछ और ही सोचे इससे पहले हम आपको बता दें कि सपना को दूल्हा उनके एक डांस वीडियो में मिला हैं.

दरअसल यूट्यूबर आशिक़ीन ने एक वीडियो बनाया हैं. आशिक़ीन की यूट्यूब पर अच्छी खासी फैन फॉलोविंग हैं, उनके 10 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. जैसे ही सपना का ये वीडियो अपलोड हुआ इसे एक दिन के अंदर करीब 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा लिया.

इस वीडियो में सपना चौधरी का शानदार डांस तो हैं ही इसके साथ ही पहली बार उनकी एक्टिंग भी देखने को मिल रही हैं. फैंस को भी सपना का ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल भी हो रहा हैं.

बिगबॉस में आने के बाद सपना काफी मशहूर हो गई. सपना ने अपनी डिमांड को देखते हुए फीस भी बड़ा ली. बॉलीवुड के साथ-साथ सपना भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी. 

मेकओवर के बाद इतनी बदल गई सपना चौधरी, जिम में घंटो बहाया पसीना

कपिल के शो को लेकर सुनील ने कहा- भगवान जानें क्या हो जाए....

इस दिन लॉन्च होगा बिग बॉस, सलमान नहीं बल्कि ये होंगे शो के नए होस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -