'नानू की जानू' बन सपना चौधरी ने फिर कर दिया हंगामा
'नानू की जानू' बन सपना चौधरी ने फिर कर दिया हंगामा
Share:

अपने कातिल ठुमकों से लोगो के दिलों पर राज करने वाली हरयाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. वही बिग बॉस के घर में आने के बाद तो वह और भी चर्चित सेलेब्रेटी बन गई. बात करें आज के समय कि तो आज वह बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में अपने कदम रखने को तैयार है. अब हाल ही में फिल्म 'नानू की जानू' से सपना का एक नया गाना रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

ख़ास बात यह है कि सपना चौधरी के ठुमकों की तो दुनिया दीवानी है और ऐसे में सपना का नया गाना तहलका मचा रहा है. गाने के बोल 'तेरे ठुमके सपना चौधरी मेरा मन तरसावे' है और इस गाने में सपना का पुराना अंदाज देखने को मिला है जिसके लिए वह सबसे ज्यादा मशहूर है. इस गाने को गुणवंत सेन, सौम्या उपाध्याय और ख़ुशबू जैन ने गाया है. गाना हरियाणा में शूट किया गया है.

 

गौरतलब है कि जब सपना चौधरी डांस करती है तो लोगों को काबू कर पाना मुश्किल हो जाता है. उनकी हरियाणा में फैन फालोविंग इतनी है कि वह जहाँ भी परफॉर्म करने जाती है वहां उन्हें देखने के लिए लोगों की लाइन लग जाती है. बता दे कि सपना चौधरी की आने वाली फिल्म 'नानू की जानू' में उनके साथ अभिनेता अभय देओल, पत्रलेखा भी है. इस फिल्म में सपना मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

बदले हुए मिजाज़ में नजर आए डॉ. गुलाटी, नए शो का फर्स्ट लुक आउट

IPL2018: इन गेंदबाजों के सामने छक्के लगाना मुश्किल है

बुरी खबर- जल्द बंद होगा कपिल शर्मा का नया शो

अब कुछ ऐसी है सपना चौधरी की लाइफस्टाइल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -