सपना चौधरी का यह वीडियो हुआ वायरल, सूट छोड़ साड़ी में आयी डांसर
सपना चौधरी का यह वीडियो हुआ वायरल, सूट छोड़ साड़ी में आयी डांसर
Share:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो आते रहते हैं और लोग उनके बहुत पसंद करते हैं, परन्तु यह वीडियो कुछ खास है क्योंकि इसमें सपना चौधरी साड़ी में डांस कर रही हैं. इसके अलावा, बिग बॉस से निकलने के बाद सपना चौधरी ने अपने मेकओवर पर खूब काम किया है, परन्तु लोग उन्हें देसी अंदाज में ही अधिक पसंद करते हैं. इससे पहले सपना का ओरेंज सूट में 'सॉलिड बॉडी' गाने पर किया डांस वीडियो भी खूब पॉपुलर हुआ था.

 

 

बताया जा रहा है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया था. दरअसल, अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए फेमस सपना चौधरी ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था, जिसके बाद तो उनके पास काम की बरसात होने लगी. सपना ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2' में भी काम करने का मौका मिला. अब सपना हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा जगत में लगातार काम कर रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी. असल में, सपना पर एक रागिनी परफॉर्मेंस को लेकर केस दर्ज किया गया था. उसके बाद सपना के जहर खाने की खबरें सामने आईं थीं. परन्तु कुछ ही समय बाद सपना अपनी निजी समस्याओं से बाहर निकलीं और देसी क्वीन बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

 

Bala Box Office Collections : गंजेपन की कहानी ने दिल को छुआ, 100 करोड़ के बाद भी कमाई जारी

इमरान हाशमी दिल्ली के पॉल्युशन पर बोले कुछ ऐसा, इंटाग्राम पर पोस्ट की सेल्फी

अपने पति निक के साथ कभी गाना नहीं चाहती प्रियंका, जाने क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -