इमरान हाशमी दिल्ली के पॉल्युशन पर बोले कुछ ऐसा, इंटाग्राम पर पोस्ट की सेल्फी
इमरान हाशमी दिल्ली के पॉल्युशन पर बोले कुछ ऐसा, इंटाग्राम पर पोस्ट की सेल्फी
Share:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी आने वाली अगली फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग अब खत्म होने वाली है और शूटिंग का आखिरी फेज बचा है। फिल्म की शूटिंग का एक फेज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी शूट है और इससे पहले ही इमरान हाशमी ने दिल्ली के प्रदूषण का जिक्र कर दिया है। इमरान हाशमी से पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्स दिल्ली के प्रदूषण पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

दिल्ली के प्रदूषण में बॉलीवुड स्टार्स को फिल्म की शूटिंग करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए इस परेशानी को बताया है। इसी क्रम में इमरान हाशमी ने दिल्ली आने से कुछ ही समय पहले एक ब्लैक एंड व्हॉइट फोटो साँझा की है। इमरान ने प्लेन की एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है और फिल्म शूटिंग की जानकारी देते हुए प्रदूषण की बात कही है।

 

 

उन्होंने फोटो के साथ लिखा- 'फिल्म चेहरे का लास्ट शेड्यूल: दिल्ली, पोलैंड. मुझे एक गैस मास्क चाहिए और एक थिक नॉर्थ फेस जैकेट'। असल में, दिल्ली में शूटिंग के बाद फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल पोलैंड में है। शूटिंग से पहले ही एक्टर ने प्रदूषण को लेकर चिंता व्यक्त की है। इससे पहले जब प्रियंका चोपड़ा दिल्ली आई थीं तो उन्होंने भी मास्क के साथ एक फोटो पोस्ट की थी और प्रदूषण को लेकर चिंता व्यक्त की थी। इसके साथ कई एक्टर्स सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

दिव्या खोसला कुमार और नेहा कक्कड़ का यह वीडियो हो रहा है वायरल

सलमान ने रणबीर कपूर को मारा था थप्पड़, सलीम खान ने मांगी माफ़ी

करियर के शुरुआती समय में सरनेम को सबसे बड़ा नुकसान समझने लगा था- अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -