VIDEO! पुराने अंदाज में लौटी सपना चौधरी, किए ऐसे मूव्स कि देखकर आ जाएगी शर्म
VIDEO! पुराने अंदाज में लौटी सपना चौधरी, किए ऐसे मूव्स कि देखकर आ जाएगी शर्म
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी बीते 14 वर्षों से हरियाणवी इंडस्ट्री में तहलका मचा रही हैं। स्टेज पर परफॉर्म करने से आरम्भ हुआ इनका सफर म्यूजिक वीडियो तक जा पहुंचा है तथा अब आलम ये है कि सपना के सप्ताह में 2 से 3 गाने रिलीज होते ही हैं। सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि उनके डांस मूव्य को खूब कॉपी किया जाता रहा है तथा उनकी चर्चा खूब होती रही है। 

हालांकि वक़्त के साथ सपना के डान्सिंग स्टाइल में बहुत बदलाव आया है मगर अब एक बार फिर सपना उसी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। लिहाजा वो ढेर सारी वीडियो साझा करती रहती हैं। हाल ही में उनका गाना जले रिलीज हुआ है जिस पर उन्होंने परफ़ॉर्म किया। इसी का एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसमे वो अपने पुराने डांस मूव्स को करती हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि लोग उनके इस स्टाइल के भी दीवाने हैं मगर काफी वक़्त से सपना को ऐसा डांस करते हुए नहीं देखा गया था। 

वही इस गाने में सपना पूरी तरह देसी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वहीं 11 जनवरी को ही सपना का एक और गाना रिलीज हो गया है जिसका टाइटल है हलवा शरीर। सपना का हर गाना ही लोगों को बहुत पसंद आता है तथा इसे वायरल होने में भी देर नहीं लगती। लिहाजा उनका नया गाना भी बहुत पसंद किया जा रहा है। सपना केवल गानों को लेकर ही नहीं बल्कि अपने स्टाइल से भी खूब लाइमलाइट बंटोरती हैं। 

तुनिशा सुसाइड केस में खुला एक और बड़ा राज

भारती सिंह के बेटे गोला ने बोला पहला शब्द, सामने आया VIDEO

रामायण के लक्ष्मण ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत! वीडियो देख भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -