तुनिशा सुसाइड केस में खुला एक और बड़ा राज
तुनिशा सुसाइड केस में खुला एक और बड़ा राज
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में आए दिन एक नया एंगल सामने आ रहा है। कुछ दिनों पहले तुनिशा शर्मा की मौत में गिरफ्तार हुए उनके सह-कलाकार शीजान खान अदालत में पेश हुए थे। इस के चलते शीजान के अधिवक्ता ने तुनिशा शर्मा को लेकर कहा था कि शीजान से ब्रेकअप के पश्चात् तुनिशा, अली नाम के लड़के से एक डेटिंग एप पर मिली थीं। तुनिशा एवं अली के साथ 21-23 दिसंबर तक थीं। दोनों मिले थे। खुदखुशी से पहले 15 मिनट उन्होंने अली से फोन पर बात की थी। 

वही अब इसी पर तुनिशा के मामा पवन शर्मा का बयान आया है। उन्होंने क्लियरली बताया है कि अली, तुनिशा के जिम ट्रेनर थे। मीडिया से चर्चा में पवन शर्मा ने कहा, "अली को वह और तुनिशा का परिवार कई वर्षों से जानते हैं। आज से तकरीबन पांच साल पहले अली, तुनिशा का फिटनेस ट्रेनर था। उसके बाद अली काफी वक़्त से हमारे कॉन्टैक्ट में नहीं था। शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिशा ने जब डेटिंग ऐप पर अली को देखा, तो वह दोनों जिम की बात को लेकर ही कनेक्ट हुए थे।"

आगे पवन शर्मा ने कहा कि तुनिशा और अली का एक-दूसरे से परिचय था, इसलिए उन्होंने नंबर एक्सचेंज किया था। तुनिशा ने अली की बात घर वालों को बताई थी। इनफैक्ट हमें यह भी पता था कि तुनिशा, अली से डिनर एवं कॉफी में मिलने जा रही हैं। इन दोनों की मित्रता ही थी। अली को मैं भी पर्सनली जानता हूं। तुनिशा, अली से शीजान एवं अपने ब्रेकअप का ही जिक्र किया करती थीं। 23 दिसंबर से पहले तुनिशा एवं अली की दो-तीन बार मुलाकात हुई थी। मगर मुझे शीजान के वकील की ओर से अली को तुनिशा का बॉयफ्रेंड बताना बेतुका लगा। अली एवं तुनिशा एक अच्छे दोस्त थे। इससे अधिक और कुछ नहीं थे। बता दें कि तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को सीरियल 'अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल' के सेट पर खुदखुशी कर ली थी।

भारती सिंह के बेटे गोला ने बोला पहला शब्द, सामने आया VIDEO

रामायण के लक्ष्मण ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत! वीडियो देख भड़के लोग

इस मशहूर स्टार के भड़काने पर दुल्हन ने तोड़ दी थी शादी, कपिल शर्मा के शो में खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -