VIDEO : अंधेरी रात में सपना ने लूटी महफ़िल, काले सूट में किया ऐसा काम
VIDEO : अंधेरी रात में सपना ने लूटी महफ़िल, काले सूट में किया ऐसा काम
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज पूरे देश को अपने ठुमकों पर झुमा रही हैं. वह यूपी, बिहार, मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान सहित अन्‍य प्रदेशों में भी स्‍टेज प्रोग्राम्‍स लगातार किए जा रही है. कुछ वक्‍त पहले वह नेपाल और गोवा में भी अपने कार्यक्रम कर चुकी है और अब हाल ही में उन्‍होंने बहादुरगढ़ में डांस प्रोग्राम किया था और अब वह अपनी अदाओं का जलवा दिखाने हल्‍द्वानी भी पहुंचीं है. यहां भी उन्हें अपने फैंस से भरपूर प्यार मिला है. खास बात यह है कि सपना का मस्त अंदाज देख हर कोई उनमे खो गया. 

आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि खूबसूरत और भव्‍य स्‍टेज पर सपना चौधरी काले रंग के सूट में चार चाँद लगा रही है. कले सूट को पहनकर जब सपना यहां पहुंची तो दर्शकों ने हूटिंग शुरू कर दी और दर्शक उनकी एक झलक पाने को स्‍टेज तक आ गए और सपना चौधरी की सुरक्षा में लगे बाउंसर्स ने उन्‍हें जैसे-तैसे संभाला.

बता दें कि हल्द्वानी में सपना चौधरी ने कई हरियाणवी गानों पर अपना डांस दिखाया. सपना जैसी अपने कदम रोकतीं, फैंस वंस मोर की डिमांड करने लगते और सपना इसके बाद फ‍िर से शुरू हो जातीं. हल्‍द्वानी की धरती पर इतना प्‍यार पाकर सपना भी अभिभूत हो गईं. फ़िलहाल तो सपना चौधरी के इस कार्यक्रम का वीडियो अब यूट्यूब पर गदर मचा रहा है और वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया है. 

गर्लफ्रेंड ने वरुण धवन को किया खास विश, देने वाली हैं गुड न्यूज़

'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस से की थी डायरेक्टर ने ऐसी डिमांड कि, रो रो कर हो गया बुरा हाल

दीपिका ने शेयर की फोटो, अपनी साली संग यह काम करते नजर आए रणवीर

अपने घर में चाकू लेकर घूमती रही सनी लियोन, कहा- उसने मुझे बहुत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -