दीपिका ने शेयर की फोटो, अपनी साली संग यह काम करते नजर आए रणवीर
दीपिका ने शेयर की फोटो, अपनी साली संग यह काम करते नजर आए रणवीर
Share:

अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक माने जाते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. जब भी दोनों साथ में कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो वह चर्चा का विषय बन ही जाती है. अब हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है. बता दें कि इस तस्वीर में रणवीर के साथ दीपिका और उनकी बहन अनीशा भी हैं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रणवीर, दीपिका के सिर पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं और इसी के साथ ही वे दीपिका और अनीषा को हग करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में दीपिका ने लिखा है कि, ''कडल और स्नगल और बीच में पिसती मैं' इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी सेंड किया है. इस नए फोटो में में तीनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. इस तस्वीर को लाखों लोग अब तक लाइक कर चुके हैं.

वर्क फंट की बात के जाए तो फिलहाल दीपिका इन दिनों छपाक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. बता दें कि इसका निर्देशन मेघना गुलजार द्वारा किया जा रहा हैं और इस फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के पति के रोल में रहेंगे. वहीं बात रणवीर सिंह की करें तो वे रणबीर 83 फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसमें वे पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने कैरेक्टर के लिए रणवीर काफी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म की कहानी 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के पहले वर्ल्ड क्रिकेट कप की जीत पर आधारित होगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

cuddles & snuggles! smashed in the middle! @ranveersingh @anishapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

SOTY2 : बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है तारा, इस एक्ट्रेस को मानती हैं रोल मॉडल

Eden ने दिखाया पूरा नग्न बदन, सेक्सी फोटो हर किसी को आ रहे पसंद

अब इस कारनामे से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई पूनम पांडेय, लोगों ने कहा-झूठी

Saaho के लिए महाराष्ट्र रवाना हुई श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -