अपने घर में चाकू लेकर घूमती रही सनी लियोन, कहा- उसने मुझे बहुत...'

Apr 25 2019 10:24 AM
अपने घर में चाकू लेकर घूमती रही सनी लियोन, कहा- उसने मुझे बहुत...'

बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्रियों में शुमार सनी लियोनी के चाहने वालों की देश में बिलकुल भी कमी नहीं है लेकिन यह भी सच है कि उन्हें कई फैंस की क्रेजी हरकतों का भी सामना कई दफा करना पड़ता है. सनी हाल ही में अरबाज खान के नए शो क्विक हील पिंच में नज़र आईं है और इस शो पर सनी लियोनी ने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई किस्से साझा किए हैं. बता दें कि उन्होंने एक बेहद खौफनाक किस्सा शेयर करते हुए बताया है कि कैसे एक शख़्स की हरकतों के चलते वे काफी डर और सहम गईं थीं.

शो में सनी लियोन से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी ट्रोलिंग करने पर किसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है? तो इस पर सनी ने हां में जवाब दिया. सनी के मुताबिक़, मैंने उसे ब्लॉक भी कर दिया था और वो एक बेहतरीन फीलिंग मेरे लिए थी. वो एक ऐसा शख्स था जिसे हम जानते थे और अब वो गायब हो चुका है. हमने उसके खिलाफ मुंबई के साइबर क्राइम यूनिट में शिकायत दर्ज कराई थी क्योंकि उसने मुझे मानसिक तौर पर काफी नुकसान पहुंचाया. 

आगे इस मामले पर सनी ने कहा कि कैसे उस शख़्स के फॉलोअर्स सनी के टाइमलाइन पर बेहद गंदे कमेंट्स करने लगे थे और वे काफी हिंसक कमेंट्स भी हुआ करते थे. सनी के मुताबिक़, उन्होंने मुझे धमकायाभी और मेरे परिवार वालों को भीधमकाया. वो मेरे घर तक पहुंच गया था. अगर मैं उसके शहर में होती तो वो मुझे हर्ट करने की कोशिश करते.

 

Eden ने दिखाया पूरा नग्न बदन, सेक्सी फोटो हर किसी को आ रहे पसंद

Saaho के लिए महाराष्ट्र रवाना हुई श्रद्धा कपूर

भारत ट्रेलर : शाहरुख़ ने की तारीफ, तो उन्ही की भाषा में सलमान ने दिया मजेदार जवाब

VIDEO : जो दिशा ने किया वो कोई नहीं कर पाया, पीछे रह गया बड़े से बड़ा कलाकार