VIDEO : अपने सबसे फेमस गाने पर थिरकीं सपना, बच्चों संग यूं किया डांस
VIDEO : अपने सबसे फेमस गाने पर थिरकीं सपना, बच्चों संग यूं किया डांस
Share:

बॉलीवुड अदाकारा, डांसर और हाल ही में राजनीती में प्रवेश करने वाली सपना चौधरी का डांस स्टाइल हमेशा ही लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहता है और अब ऐसे में सपना का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखते ही लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे. ऐसा इसलिए क्योंकि सपना यहां कुछ स्पेशल डांस पार्टनर्स के साथ डांस कर रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि सपना के इस वीडियो में उनके साथ कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी नहीं हैं, बल्कि कुछ प्यारे-प्यारे बच्चे नजर आ रहे हैं. जो उनके फेमस डांस नंबर 'तेरी आंख्या...' पर डांस करने में लगे है. 

गौरतलब है कि अक्‍सर अपने डांस और गानों को लेकर सुर्खयों में रहने वाली अदाकारा सपना चौधरी द्वारा रविवार को दिल्‍ली के जवाहर लाल स्‍टेडियम में बीजेपी का दमन थम लिया गया था.हालांकि इस खबर के साथ ही उनका यह विडियो इंटरनेट पर अब जोर-शोर से छाया हुआ है.

इस वीडियो की बता के जाए तो इसमें सपना किसी स्टेज पर नहीं बल्कि एक बच्चों के ग्रुप के साथ वे जमकर डांस कर रही हैं. साथ ही देखने से लग रहा है जैसे सपना किसी डांस क्लास में बच्चों का हौसला बढ़ाने के लिए आई हैं, या फिर वे अपने किसी परिचित के घर पर किसी बर्थडे पार्टी में बिंदास बच्चों के साथ बच्चा बनकर एंजॉय करने में लगी हुई हैं. सबसे ख़ास बात यह हैं कि इस वीडियो में सपना अपने सबसे पॉप्युलर गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल...'पर बच्चों संग डांस कर रही हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN (@isapnachaudhary) on

Batla House : पुलिस की वर्दी में धांसू दिखें जॉन, देखें नया पोस्टर

रणवीर के जन्मदिन के बाद दीपिका ने शेयर की एक और रोमांटिक फोटो

राम कपूर ने बदला अपना लुक, नहीं पहचान पाएंगे आप

'द लायन किंग' का हिंदी ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -