'द लायन किंग' का हिंदी ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज..

Jul 10 2019 09:34 AM
'द लायन किंग' का हिंदी ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज..

डिज्नी इंडिया की 'द लायन किंग' फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्सुक है. इस फिल्म के लिए सभी काफी उत्साहित हैं और इसे देखने के बेताब रहते हैं. इसके कई वीडियो सामने आ चुके हैं और बॉलीवुड सितारे इसमें अपनी आवाज़ दे रहे हैं, इस बात की भी जानकारी है. बता दें, इस फिल्म में मुफासा बने शाहरुख खान की आवाज सुनने को मिली है. हाल में ही शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उनकी आवाज सुनने को मिली थी. इस प्रोमो वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया. अब फैंस को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आवाज सुनने का इंतजार है. लेकिन देखना होगा कब तक आता आर्यन  का ये वीडियो.  

इसके बताया जा रहा है कि सिंबा बने आर्यन खान की आवाज और दमदार अंदाज इस हफ्ते तक सुनने को मिल सकता है. शाहरुख खान आर्यन खान के साथ फिल्म ‘द लायन किंग’ में ‘सिंबा’ और ‘मुफासा’ की भूमिका में दिखाई देंगे. आर्यन खान का ये पहला फिल्मी प्रोजेक्ट होगा. साथ ही ये पहला मौका है जब दोनों बाप बेटे एक साथ किसी प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं. शाहरुख खान ने अपने किरदार मुफासा की आवाज वाले वीडियो को शेयर किया था. अब फैंस को सिंबा की आवाज का बेसब्री से इंतजार है. आर्यन खान इस फिल्म में सिम्बा कैरेक्टर के लिए डबिंग कर रहे हैं.

इसलके अलावा फिल्म द लायन किंग पहली बार 1994 में रिलीज किया गया था. इस मशहूर और हिट फिल्म को दोबारा 25 साल पूरे होने पर रिलीज किया जा रहा है. जो कि 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. द लायन किंग फिल्म को जॉन फेवरो द्वारा निर्देशित किया गया है. फिल्म का प्रोडक्शन वॉल्ट डिज्नी ने किया है.  

रंगीन रणवीर के लिए दीपिका ने बनाया कलरफुल बर्थडे केक

Jhootha Kahin Ka : पहले गाना का टीज़र हुआ आउट, सनी लियॉन का दिखा अनोखा अवतार

फ्रॉड के मामले में ये हॉट एक्ट्रेस जा सकती है जेल