रणवीर के जन्मदिन के बाद दीपिका ने शेयर की एक और रोमांटिक फोटो
रणवीर के जन्मदिन के बाद दीपिका ने शेयर की एक और रोमांटिक फोटो
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण. ये कपल कभी एक दूसरे के लिए अपने प्यार को जाहिर करने से नहीं चुकते. आये दिन ये सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और फैंस से जुड़े रहते हैं. अभी कुछ दिन पहले रणवीर सिंह ने अपना जन्मदिन मनाया था. इसी खास मौके पर दीपिका पादुकोण ने भी रणवीर की बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए बेहद ही खूबसूरत बर्थडे विश किया था. इसके बाद आज दीपिका ने एक बार फिर एक रोमांटिक फोटो को शेयर की है, जिसमें दीपिका ने रणवीर के लिए बेहद खूबसूरत मैसेज भी लिखा है. इसके पहले भी उन्होंने रणवीर के बर्थडे केक की फोटो शेयर की थी. 

बता दें, इस लेटेस्ट फोटो के साथ दीपिका पादुकोण ने लिखा कि There’s something so real about holding hands, some kind of complex simplicity, saying so much by doing so little…X. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा एक दूसरे के लिए अपना प्यार जग जाहिर करते आए हैं. रणवीर सिंह ने भी कई बार दीपिका पादुकोण की कई सारी रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं. इस पोस्ट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कितनी मोहब्बत है, हालांकि दोनों का प्यार शादी से पहले भी अक्सर सोशल मीडिया देखने को मिल चुका है.  

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बात करें तो दोनों ने कई फिल्में की हैं. सबसे पहले इस जोड़ी को फिल्म रामलीला में देखा गया था, जिसके बाद फिल्म बाजीराव मस्तानी, और पद्मावत में नजर आए इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. हाल की फिल्मों की बात करें तो रणवीर इन दिनों कपिल देव की बायोपिक में व्यस्त हैं और दीपिका फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं. 

रंगीन रणवीर के लिए दीपिका ने बनाया कलरफुल बर्थडे केक

...तो क्या रणवीर सिंह की बायोपिक में होंगे कपिल देव, जानिए सच्चाई ?

जब रवीना को देख बेकाबू हो गए थे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस ने किया था ऐसा हश्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -