VIDEO : हरे सूट में सपना ने जीता दिल, गोलियों की आवाज से गूंजा स्टेज
VIDEO : हरे सूट में सपना ने जीता दिल, गोलियों की आवाज से गूंजा स्टेज
Share:

एक्टर और डांसर सपना चौधरी जब भी अपने देसी अंदाज में स्टेज पर आती हैं, तो उनका डांस लोगों को थिरकने पर मजबूर कर ही देता है. एक्ट्रेस सपना चौधरी का एक नया गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस के धमाकेदार डांस को देखकर तालियों की आवाज से पूरा स्टेज गूंज उठा है. सपना हरियाणवी गाने 'कच्चे काट ले' पर परफॉर्म कर रही हैं. बता दें कि 4 मिनट 33 सेकंड के इस वीडियो में सपना अपने सिग्नेचर स्टाइल में लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं. 

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने डांस से कामयाबी पा चुकी आर्टिस्ट सपना चौधरी अब फैशन शो से लेकर प्रमोशन्स तक का हिस्सा भी बनने लगी हैं. वहीं सपना चौधरी के ठुमकों का दीवाना सिर्फ हरियाणा ही नहीं रहा है, बल्कि पूरा देश हो चुका है और सपना के इस नए डांस वीडियो में वे ग्रीन कलर के पटियाला सलवार सूट में देखने को मिल रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो को साझा करती ही रहती हैं. सपना इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में भी बेहद बिजी चल रही हैं. वहीं सपना इन दिनों टिक टॉक वीडियो भी खूब अपलोड कर रही हैं और सपना इस एप पर भी बेहद एक्टिव हैं वो कभी डांस तो कभी फनी वीडियो बनाती हैं.  

पानी की बर्बादी पर बिग बी का ट्वीट, कुमार विश्वास ने ऐसे लिए मजे

ऋषि कपूर के करियर पर फैन ने कहा कुछ ऐसा, एक्टर बोले- एहसास ही नहीं हुआ

आखिर क्यों सोशल मीडिया से दूर है परिणीति, इस खूबसूरत फोटो ने खोले राज

दबंग 3 : भारी सुरक्षा के बीच सेट से सलमान का वीडियो लीक, नजर आया एक्शन अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -