आखिर क्यों सोशल मीडिया से दूर है परिणीति, इस खूबसूरत फोटो ने खोले राज
आखिर क्यों सोशल मीडिया से दूर है परिणीति, इस खूबसूरत फोटो ने खोले राज
Share:

बॉलीवुड फिल्म जबरिया जोड़ी में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने के बाद परिणीति चोपड़ा द्वारा अपनी नई फिल्म द गर्ल ऑन ट्रेन की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी गई है और इस हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक में एक्ट्रेस परिणीति के साथ अदिति राव हैदरी और मिशन मंगल की एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी भी नजर आएगी.  

बता दें कि फिल्म में परिणीति एक ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर आलिया शेरगिल के किरदार में नजर आएगी. वहीं ऋभु दासगुप्ता के निर्देशन में बन रही इस थ्रिलर फिल्म का इंतजार फैंस भी बेहद बेसब्री से कर रहे हैं और इतना ही नहीं फिल्म से सामने आए परिणीति चोपड़ा के लुक्स ने फैंस की उम्मीदें और भी बढ़ा दी हैं.

वहीं फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की शूटिंग पर जाने के बाद परिणीति चोपड़ा द्वारा इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि कैसे ये रोल उनका अभी तक का सबसे मुश्किल रोल है. साथ ही यह भी उन्होंने बताया था कि कैसे उनके पास सोशल मीडिया या किसी और चीज में ध्यान लगाने की शक्ति फिलहाल नहीं है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया से ब्रेक लेकर अपना सारा समय नई फिल्म की शूटिंग में ही लगा रही हैं. लेकिन अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया डीटॉक्स को तोड़ा और एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है. उन्होंने तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, 'अभी भी #TheGirlOnTrain की शूटिंग कर रही हूं. अभी भी डिजिटल डीटॉक्स पर हूं. लेकिन उसे इस तस्वीर के लिए तोड़ रही हूं. फिर से बाय.'

एक्टिंग सीखने अमेरिका पहुंची सुहाना, गौरी ने शेयर किया वीडियो, लेकिन फिर...

रानू मंडल की झोली में हिमेश ने डाला एक और गाना, सामने आया दिल छूने वाला वीडियो

पीले रंग की ड्रेस में तारा सुतारिया ने लूट ली महफ़िल, वायरल हो रहीं तस्वीरें

नए फोटोशूट में सभी हॉट अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बच्चन परिवार की बहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -