पानी की बर्बादी पर बिग बी का ट्वीट, कुमार विश्वास ने ऐसे लिए मजे
पानी की बर्बादी पर बिग बी का ट्वीट, कुमार विश्वास ने ऐसे लिए मजे
Share:

चाहे पेड़ लगाने का संदेश हो या फिर किसानों की मदद की बात हो, सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन बॉलीवुड के वो सितारें हैं जो सामाज से जुड़े विषयों पर अक्‍सर अपनी बात रखते ही रहते हैं. हालांकि शुक्रवार की रात बिग बी द्वारा अपने ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट किया गया है, जो यूं तो पानी बचाने का संदेश देता है, हालांकि उसे कहने का तरीका मजेदार है. बिग बी का यह ट्वीट इतना मजेदार है कि अमिताभ बच्‍चन से सोशल मीडिया पर भिड़ चुके देश के ख्यात कवि कुमार विश्‍वास भी इस ट्वीट पर चुटकी लेने से खुद को रोक नहीं सके. आपको इस बात से अवगत करा दें कि अमिताभ बच्‍चन और कुमार विश्‍वास के बीच, हरिवंश राय बच्‍चन की एक कविता को लेकर सोशल मीडिया पर कहा-सुनी हो चुकी है. 

शुक्रवार देर रात बिग बी द्वारा ट्वीट किया गया, 'पानी बचाओ अभियान! बड़े घरों और शहरों में रहने वाले, साधन वाले, ईश्वर की जिनपर कृपा बनी है, एक विचार. लघु शंका से जब आप मुक्त हो जाते हैं तो, अक्सर आप इतना पानी उपयोग में लाते हैं जितना की आप दीर्घ शंका में उपयोग करते हैं !!' बिग बी के इस ट्वीट के बाद अमिताभ बच्‍चन ने खुद आंख मारने वाले कई इमोजी भी बनाए. 

अब सदी के महानायक के इस अंदाज पर कुमार विश्‍वास द्वारा भी चुटकी लेते हुए लिखा गया है कि, 'सर सादर क्षमा सहित, इस लघु शंका का उत्तर तो दीर्घ शौच-विचार के बाद ही दिया जा सकता है.' बता दें कि कुमार और अमिताभ 2017 में आमने-सामने हुए थे. कुमार विश्‍वास द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर अमिताभ बच्‍चन के पिता और कवि हरिवंश राय बच्‍चन की एक कविता का पाठ किया गया था और इस वीडियो के बाद अमिताभ बच्‍चन द्वारा ट्वीट करते हुए इस कॉपीराइट का उल्‍लंघन बताया था और कानूनी एक्‍शन लेने की बात भी कही थी. इसपर कुमार विश्‍वास द्वारा ट्वीट कर कहा गया था कि वह बाबूजी को श्रद्धांजलि देने वाला यह वीडियो हटा रहे हैं और इससे उन्‍हें 32 रुपये की कमाई हुई है, जिसे वे अमिताभ बच्चन को भेज रहे हैं.

संजू-सल्लू का जबरा फैन है यह शख्स, बर्थडे पर ऑटो में कराता है फ्री सफर

'साहो' पर मंडराया संकट, इस एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर चोरी का आरोप

रानू मंडल की झोली में हिमेश ने डाला एक और गाना, सामने आया दिल छूने वाला वीडियो

स्मोकिंग ने कर दी इस एक्टर की ऐसी हालत कि पहचानना हुआ मुश्किल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -